Melania trump: सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने पूछा ‘क्या ट्रंप से खुश नहीं हैं’

Melania trump: सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने पूछा ‘क्या ट्रंप से खुश नहीं हैं’

melania trump viral video : हाल ही में सोशल मीडिया पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनकी वाइफ मेलेनिया ट्रंप अचानक अपनी स्माइल रोककर कुछ ऐसे लुक्स देत़ी हैं. जिनसे लोग उनको शक की निगाह से देखते हैं।

अक्सर लोग किसी के चेहरे के हाव भाव को देखकर बड़ी आसानी से उनकी कंडीशन का पता लगा लेते हैं और अपनी राय व्यक्त करने लगते हैं ऐसा ही हुआ डोनाल्ड ट्रंप की वाइफ के साथ। जब लोगों ने उनकी एक वीडियो को देखकर उनके चेहरे के हाव भाव बता दिए और कमेंट करते हुए अपनी अपनी राय भी लिखी।

ट्रंप को देख बदला चेहरे का रंग

ट्विटर पर वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले वो हंस रही थी फिर अचानक ट्रंप की ओर देखकर अजीब सा चेहरा बना लिया जैसे उनको कोई बात बेहद परेशान कर रही हो। सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो बीते शनिवार का बताया जा रहा है।

Melania trump: सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने पूछा 'क्या ट्रंप से खुश नहीं हैं' 1

दरअसल मेलेनिया ट्रंप अपने पति डोनाल्ड ट्रंप के साथ मेजर लीग बेसबॉस वर्ल्ड सीरीज देखने गईं और अपने पति के साथ खड़ी थीं। तभी हंसते हुए उन्होंने ट्रंप की ओर देखा फिर अचानक से उनके चेहरे की स्माइल उदासी में बदल गई ऐसा लग रहा है जैसे कि, वह परेशान हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट में कहा कि वह ट्रंप से नफरत करती हैं तो कुछ लोगों ने उनकी उदासी का कारण पूछा. अक्टूबर में वायरल एक फोटो में भी मेलेनिया ट्रंप के मिजाज कुछ बदले से नजर आये। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि क्या आप ट्रंप से खुश नहीं हैं. आपको इस फोटो में पहले तो वे काफी खुश नजर आ रही थीं लेकिन ट्रंप की तरफ देखते ही उनके चेहरे के हाव भाव ही बदल गये। लोगों ने फोटो पर कमेंट कर लिखा था कि उन्हें ट्रंप के कंट्रोल से बाहर निकलने की राय दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *