2 माह के बच्चे ने जब पहली बार की अपनी मां से बात, ये क्यूट वीडियो देखकर आपका दिन बन जाएगा

2 माह के बच्चे ने जब पहली बार की अपनी मां से बात, ये क्यूट वीडियो देखकर आपका दिन बन जाएगा

सोशल मीडिया में आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक बच्चे और मां के दुलार का है. जाहिर है कि बचपन से ही किसी भी बच्चे के जीवन में मां की छवि का बहुत बड़ा असर पड़ता है. बच्चों का बोलना, चलना से लेकर खाने पीने का हर ज्ञान मां से ही मिलता है. यही वजह है कि मां को अध्यापक का दर्जा भी दिया जाता है और उसे दुनिया में सबसे ऊपर का दर्जा मिला हुआ है.

तेज़ी से वायरल हो रहा है यह वीडियो

मां के लिए सबसे खुशी तब मिलती है जब उसका बेटा सफल होता है. बच्चे के पहली बार बोलने से लेकर चलने तक हर बढ़ते कदम में मां को सबसे ज्यादा खुशी मिलती है. ऐसा माना जाता है कि कोई भी बच्चा 8-9 साल की उम्र में अच्छी तरह से बोलना या चलना सीखता है. लेकिन सोशल मीडिया में इन दिनों जो मां बेटे की जोड़ी वायरल हो रही है उसमें महज 2 माह के बच्चे को बोलता दिखाई दे रहा है.

इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया में काफी पसंद कर रहे हैं. लोग ऐसा कह रहे हैं कि बहुत ही कम बच्चे ऐसे होते हैं जो इतनी जल्दी से बोलने लगते हैं. बच्चा जिस तरह से अपनी मां से बातें करते नजर आ रहा है वो काफी हैरान करने वाला तो है ही साथ ही मां बेटे की जोड़ी काफी क्यूट लग रही है.

वीडियो में क्या है

अपने बच्चे के मुंह से पहला शब्द सुनकर मां खुशी से चीखने लगती है. और रोने लगती है. महज दो साल की उम्र में अपने बच्चे की आवाज सुनकर मां की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है.

बताते चलें कि सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस वीडियो (Viral Video) को इस बच्चे की मां मारिसा सेंट्रोविट्ज नील (Marisa Centrovitj Neel) ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर लाखों को देख चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *