अगर आप भी अपनी आमदनी को 4 गुना तक बढ़ाना चाहते हैं तो अपनाएं ये आसान उपाय, मिलेगी अपार सफलता

अगर आप भी अपनी आमदनी को 4 गुना तक बढ़ाना चाहते हैं तो अपनाएं ये आसान उपाय, मिलेगी अपार सफलता

महंगाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. ऐसे में कुछ लोगों को तो उनकी अपेक्षा के अनुसार तो अच्छा खासा पैसा मिल जाता है. वहीं, कुछ लोग अपना पूरा जोर लगाकर मेहनत करते हैं लेकिन उनकी आय अपेक्षा के अनुसार नहीं मिल पाता है. इतना ही नहीं कभी-कभी तो उनको व्यापार में ना तो कोई सफलता मिलती है ना ही उनकी नौकरी में सैलरी बढ़ पाती है जिससे उनकी बरक्कत रुक जाती है.कुछ लोगों के पास तो इतनी समस्या आ जाती है कि उनको जीवन यापन करना मुश्किल हो जाता है. समस्याओं से जूझ रहा कौन शख्स नहीं चाहेगा की उसकी आमदनी बढ़ जाए और उसकी समस्याएं खत्म हो जाएं. लेकिन अब सवाल ये उठता है कि आखिर कैसे आमदनी को बढ़ाया जा सकता है ?

how-to-be-a-rich
courtsey-google images

ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिनको अपनाकर आप अपनी आय को दोगुना कर पाएंगे. ऐसा माना जाता है कि ज्योतिष शास्त्रों में बताए गए उपायों को अपनाकर कोई भी शख्स अपनी आमदनी में 4 गुना तक इजाफा कर सकता है. इन उपायों को गरीबी हटाने का रामबाण श्रोत माना जाता है.

इस विधि को पूरा करने के लिए आपको कमल गट्टे के 5 नग लेने पड़ेंगे और 5 ताजे फूलों को लेकर एक पीले कागज पर रख दें. एक कमल के फूल की 21 पंखुड़ियों पर शुद्ध कुंकुम से ।। ऊँ श्रीं शिवत्वं श्रीं ऊँ ।।  मंत्र को लिखें.

how-to-be-a-rich
courtsey-google images

इसके बाद पीले कागज पर रखे कमल गट्टे के बीज एवं फूलों को चारों कोने से लपेट कर एक पुड़िया बना लें. अब इस पुड़िया को बुधवार , शनिवार या फिर अमावस की रात को 12 से 1 बजे के बीच किसी तिराहे पर डाल दें. इसके बाद भूलकर भी पीछे मुड़कर ना देखें. इस दौरान कोशिश करें की किसी से ना तो बात करें ना ही किसी को रोके टोके. अगर आप इस उपाय को अपनाते हैं तो आपकी सिर्फ आमदनी ही नहीं बढ़ेगी बल्कि आप हर तरह की समस्या से निजात पा सकेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *