Best Toilet Paper : पाकिस्तान का झंडा दुनिया का सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर : गूगल

#besttoiletpaperintheworld : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश आतंकवादियों के खिलाफ गुस्सें में है. पाकिस्तान में पनाह ले रखे आतंक के सरगना जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट-फूट कर निकल रहा है. जिसके चलते लोग सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.  पाकिस्तान पर सोशल मीडिया में गुस्सा जाहिर करने के साथ ही माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #besttoiletpaperintheworld ट्रेंड कर रहा है.

Pakistan-flag_best toilet paper
courtsey-google images

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे इस हैसटैग की मुख्य वजह गूगल है. दरअसल गूगल पर दुनिया का सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर सर्च करने पर पाकिस्तान का झंडा दिखाई दे रहा है. जब भी कोई (best toilet paper in the world) सर्च करता है तो उसे रिजल्ट में पाकिस्तान का झंडा दिखाई दे रहा है.  गूगल द्वारा अलगोरिदम में कमी ये पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले भी गूगल ने एल्गोरिदम सर्च रिजल्ट पर ‘idiot’ सर्च करने पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तस्वीर की तस्वीर दिखा रहा था.

pulwama-attack
courtsey-google images

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के दौरान भारत के 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है. भारत के साथ दुनिया भर के तमाम देशों में पाकिस्तान की कड़ी निंदा हो रही है.इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने ली थी. इस आतंकी संगठन का मास्टरमाइंड मसूद अजहर है. बताया जा रहा है कि इस हमले की साजिश पाकिस्तान के लाहौर और कराची में रची गई थी. पाकिस्तान अधिकतर आतंकी संगठनों का पनाहगार बना रहा है. ताज हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद समेत कई आतंकवादी पाकिस्तान की पनाह में पल रहे हैं. दुनियाभर के देशों में पाकिस्तान अलग-थलग पड़ता जा रहा है. दुनियाभर के देशों में आतंक को पनाह देने वाले देश की निंदा की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *