इस उपाय के सामने जादू – टोना, तंत्र – मंत्र सब फेल, मात्र 3 बार करने पर बरसेगा छप्पर फाड़ धन

How To become Rich

courtsey-google images

 

जादू – टोना , तंत्र – मंत्र : धन प्राप्ति की चाहत किसे नहीं होती है ! धन प्राप्ति के लिए लोग अलग-अलग कोशिश करते हैं. इस दौरान लोग जादू-टोना, तंत्र-मंत्र और अनेक प्रकार के उपाय करते हैं. इन सारे उपायों के बाद भी लोगों को धन प्राप्ति का सही रास्ता नहीं मिल पाता है. धन प्राप्ति का सही मार्ग ना मिलने के चलते लोग घबरा जाते हैं और परेशान होने लगते हैं. अगर आप भी किसी ऐसी ही परेशानी से जूझ रहे हैं तो अब आपको परेशान या फिर घबराने की जरूरत नहीं . आज हम आपको जो उपाय बताएंगे उन्हें 3 बार अपनाकर आप अथाह धन की प्राप्ति कर सकते हैं. इन आसान उपायो के जरिए आप करोड़पति ही नहीं बल्कि अरबपति भी बन सकते हैं.

courtsey-google images

आइए जानते हैं किस तरह से आप इन उपयों को अपनाकर धनवान बन सकते हैं. जो उपाय हम आपको बता रहें हैं उन्हें आपको बस 3 दिन ही करना है. पहला उपाय आपको पूर्णिमा वाले दिन दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक करना है. वहीं, दूसरा उपाय आपको अमावस्या के दिन रात्रि के 9 बजे से लेकर रात 1 बजे तक ही करना है. तीसरे दिन आपको शुक्ल पक्ष के दूसरे शुक्रवार के दिन करना है. इन दिनों बताए गए उपायों को अपनाकर आप मालामाल हो जाएंगे.

पूर्णिमा के दिन करें ये उपाय

courtsey-google images
  1. पूर्णिमा के दिन मिट्टी के घड़े में साफ पानी को घर के किचन में सफेद कपड़ा ढंककर रखने से चार गुणा ज्यादा सफलता मिलती है.
  2. ऐसा माना जाता है कि पूर्णिमा के दिन फल लगे इमली के पेड़ की टहनी काटकर घर या व्यापार स्थल की तिजोरी में रखने पर धन तेजी से घर में आने लगता है.
  3. पूर्णिमा के दिन काली हल्दी को सिंदूर और चंदन की धूप आदि से पूजा करके चांदी के 2 सिक्कों के साथ लाल कपड़े में लपेटकर तिजोरी आदि में रखने से कभी पैसों  की कमी नहीं होती है.

 

अमावस्या के दिन करें ये उपाय

courtsey-google images
  1. अमावस्या के दिन आपको एक दीपक जलाकर घर के मुख्य द्वार के बीचो-बीच रखना होगा. दीपक गाय के गोबर का बना हुआ होना चाहिए और उसमें पुराना गुड़ और तिल भी डाल लें. ऐसा करने से घर में हमेशा समृद्धि बनी रहती है.
  2. अमावस्या के दिन पीपल के पेड़ के नीचे आटे के 7 दीपक जलाएं. दीपक जलाने के बाद 7 बार पेड़ के चक्कर लगा लें. इससे कभी भी धन की कमी नहीं पड़ेगी.
  3. अगर आप अपनी 3 पीड़ियों तक धन की कमी नहीं करवाना चाहते तो अमावस्या के दिन मिट्टी के छोटे से घड़े में सवा सौ ग्राम शहद भरकर लाल कपड़े में ढ़ककर मरघट या फिर सूनसान चौराहे पर इसे रख दें.

शुक्रवार के दिन अपनाएं ये जादू – टोना

courtsey-google images
  1. काली हल्दी के नौ दानों को लेकर रेशमी धागे में लपेटकर एक-एक दाने की 7 माला बना लें. इन सभी मालाओं को धूप दीप दिखाकर अपने गले में पहन लें. इसे धारण करने के बाद आपकी आर्थिक स्थिति सही हो जाएगी.
  2. शुक्रवार के दिन गाय के घी का दीपक जलाएं और महालक्ष्मी यंत्र की स्थापना करें. इसके साथ कमल गट्टे की 11 माला लेकर ऊँ महालक्ष्म्यै’ नमः का जाप करना चाहिए. ऐसा करने से घर में छप्पर फाड़कर वर्षा होती है.
  3. अगर आपके घर से धन की समस्या दूर नहीं हो रही और व्यापार आदि में हानि होती जा रही है तो शुक्रवार के दिन काले तिल लेकर परिवार के सभी सदस्यों के सिर पर 7 बार उतारकर घर के बाहर पश्चिम दिशा में जोर से फेंक दें. ऐसा करने से घर पर धन स्थाई हो जाएगा और बिगड़े काम भी बनने लगेंगे.
jitendra pal: