अजब-गजब : सांप उठाने के लिए मंगवानी पड़ी क्रेन, सोशल मीडिया में वायरल हुई वीडियो

अजब-गजब : सांप उठाने के लिए मंगवानी पड़ी क्रेन, सोशल मीडिया में वायरल हुई वीडियो

boa constrictors : सोशल मीडिया पर कभी-कभी हमारे सामने ऐसी चीजें आती हैं जिनकी हमने कभी कल्पना भी नहीं होती। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला आया है कैरेबियाई देश डेमिनिका से। जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है जिसमें देश का सबसे बड़ा सांप दिखाई दे रहा है ये सांप इतना बड़ा है कि एक इंसान के लिए इसे उठा पाना मुश्किल है इसलिए इस सांप को उठाने के लिए क्रेन को बुलाया गया।

अजब-गजब : सांप उठाने के लिए मंगवानी पड़ी क्रेन, सोशल मीडिया में वायरल हुई वीडियो 1

लोगों का कहना है कि यह सांप दुनिया का सबसे बड़ा सांप है। बताया जा रहा है कि, सांप बहुत इतना खतरनाक था कि जब उसको क्रेन से उठाया जा रहा था तो वह हरकत कर रहा था। जिससे आस-पास के लोग बेहद डर गये। यह सांप 10 फीट लंबा था। दुनिया का सबसे बड़ा सांप कहे जाने वाले इस सांप की नसल वर्षा वन में पायी जाती है। इस सांप को बेहद खतरनाक माना जाता है। इस प्रजाति का नाम बोआ कंस्ट्रिक्टर है। इस प्रजाति के सांप को 13 फीट तक देखा जाता है। ये पहले अपने शिकारी को जकड़ते हैं फिर उसको अपने दांतो से काट लेते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब लोग जंगल में काम कर रहे थे तब वहां इस सांप को देखा गया। लोगों का कहना है कि, जब उन्होंने इस सांप को देखा तब वह बहुत घबरा गये थे। क्योंकि इससे पहले उन्होंने कभी इतना बड़ा सांप नहीं देखा था। तभी लोगों ने उस सांप को उठाने के लिए क्रेन को बुलाया क्योकिं उस सांप को उठाना उनके बस में नहीं था। सोशल मीडिया पर इसकी एक वीडियो भी वायरल हुई जिसमें क्रेन द्वारा इस सांप को उठाया जा रहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *