Bhojpuri Song : खेसारी लाल यादव का नया गाना हुआ वायरल, यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

Bhojpuri Song : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को आज के समय कौन नहीं जानता है. वो बिहार की फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी शख्सियत बन गए हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उनके गाने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ट्रेंड करते रहते हैं.

खेसारी लाल यादव को यूट्यूब का किंग कहा जाता है. भोजपुरी दर्शकों के अलावा बहुत से हिंदी दर्शक हैं जो उनके अभिनय को पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव की भोजपुरी इंडस्ट्री में लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाना रिलीज होने के कुछ ही मिनटों के अंदर उनका गाना ट्रेंड करने लगता है.

Bhojpuri Song जान बांध के ओढनिया

सोशल मीडिया साइट्स पर उनके गाने वायरल होते रहते हैं. खेसारी लाल यादव का एक गाना सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. उनका नया (Bhojpuri Song) गाना ‘जान बांध के ओढनिया’ को अब तक यूट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं.

Bhojpuri Song
जान बांध के ओढनिया

इस गाने को खेसारी लाल यादव की प्रोडक्शन कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले यूट्यूब प्लेटफार्म पर डाला था. जिसके बाद यह गाना इस प्लेटफार्म पर वायरल हो गया. इस गाने ने दर्शकों के बीच अलग ही रोमांच पैदा कर दिया है. ये गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि अब तक लाखों लोगों ने यूट्यूब पर इस गाने को लाइक किया है. वहीं, कमेंट पर लोग खेसारी के इस गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ये गाना यूट्यूब पर टॉप में ट्रेंड कर रहा है.

बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी गायिका अमृता दीक्षित ने साथ मिलकर गाया है. यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा बार इस गाने को देखा जा चुका है.

भोजपुरी फिल्म जगत को पसंद करने वाले लोगों की तरफ से इस गाने को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि, अभी इस (Bhojpuri Song) गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज किया गया है. लेकिन गाने की लोकप्रियता देखकर ऐसा लगता है कि वीडियो रिलीज होने के बाद ये गाना धमाल मचा देगा.

इस गाने को यादव राज ने लिखा है. वहीं इसका संगीत भी इन्होंने ही दिया है. इस गाने को हर उम्र के लोग खूब मजे से सुन रहे हैं. अमूमन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कहा जाता है कि यहां के लिरिक्स ज्यादा अच्छे नहीं होते हैं. लेकिन इस गाने ने उस बात को गलत साबित कर दिया है.

गाने के बोल इतने शानदार हैं कि हर वर्ग के लोग इस गानें को खूब पसंद कर रहे हैं. बताते चलें कि भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी फिल्म ‘माल भेटाई’ से सुपरहिट शुरुआत की थी. इसके बाद वह पीछे नहीं हटे और उन्होंने भोजपुरी फिल्म डिस्ट्री को कई फिल्में दी है. एक के बाद एक उनके सुपरहिट गाने और उनकी जबरदस्त फिल्मों में अभिनय ने लोगों का दिल जीत लिया है.

खेसारी लाल यादव की पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के बाद लोगों को खेसारी की काबिलयत का अंदाजा हुआ. इस धमाकेदार फिल्म के बाद उन्होंने ना सिर्फ अभिनय किया बल्कि कई गाने भी दिए. बिग-बॉस 11 में भी खेसारी लाल यादव जबरदस्त रोल में नजर आए. जिसके बाद पूरे देश में उनके चर्चे होने लगे.