Bhojpuri 2020 : रितेश पांडेय और मधु शर्मा के नए गाने ने मचाया धमाल, दुबई में हुई है शूटिंग

Bhojpuri 2020 actress madhu sharma ritesh pandey

courtsey-google images

Bhojpuri 2020 : भोजपुरी सिनेमा भी आज के समय दिन पर दिन पहचान बना रहा है। भोजपुरी गानों की आज काफी डिमांड है। खासतौर पर बिहार और झारखंड में भोजपुरी गाने ज्यादा सुने जाते हैं।

अब खेसारी लाल, निरहुआ, पवन सिंह के बाद भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय का गाना ‘लटके कमरिया’ रिलीज हो गया है। इस गाने में रितेश के साथ भोजपुरी(Bhojpuri 2020) एक्ट्रेस मधु शर्मा हैं। ये गाना मंगलवार को यशी फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। सिर्फ एक दिन में ही ये गाना सोशल मीडिया पर वारयल भी हो गया है।

इस गाने को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। दर्शकों को ये गाना काफी पसंद आ रहा है। इसलिए दर्शक इस गाने को शेयर करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Bhojpuri 2020 : क्या बोले रितेश पांडेय

एक दिन में गाने को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिलने पर रितेश ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि गाने को लोग सराहेंगे। ‘लचके कमरिया’ बेहद खूबसूरत गाना है, जिसकी मेकिंग काफी बड़े पैमाने पर हुई है।

मैंने जब इस गाने को गाया था, तब लगा था कि जब गाना रिलीज होगा तो धमाल मचायेगा। आज लोगों को मेरा यह गाना पसंद आ रहा है। आगे रितेश पांडेय कहते हैं कि गाना बवाल है। इसमें मधु शर्मा के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है।

आपको बता दें कि ये गाना खुद रितेश ने ही गाया है। इस गाने की शूटिंग दुबई में की गई है। गाने में रितेश और मधु शर्मा की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है। रितेश ने उम्मीद जताते हुए कहा कि हमारे फैंस औऱ भोजपुरी के तमाम लोगों को हमारी जोड़ी पसंद आ रही हैं और आगे भी पसंद आएगी।