Realme New Launch : Realme कंपनी 8 नए फोन करने जा रही है लॉंच, 25 मई को चीन में होगा बड़ा प्रोग्राम

Realme New Launch : काफी समय से Realme के फोन का इंतजार करने वाले लोगों का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। क्योंकि 25 मई को Realme चीन में एक इवेंट होस्ट करने जा रही है। इवेंट में Realme कंपनी 8 नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी। इसके बाद ये फोन मार्केट में उतारे जाएगें। फोन का एक पोस्टर कंपनी ने शेयर किया है। जिसमें कुछ प्रोडक्ट्स का टीजर जारी किया गया है।

टीजर में True wireless earbuds (TWS), एक पावरबैंक और एक स्मार्टफोन दिख रहा है।
इसके अलावा Realme चीन के CMO Xu Qi Chase ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें code name ब्लेड रनर के साथ फोन के बैक का फोटो दिख रहा है।

कंपनी द्वारा वीबो पर शेयर किए गए पोस्टर में प्रोग्राम की पूरी जानकारी भी दी गई है। प्रोग्राम की तारीख से लेकर प्रोग्राम का टाइम भी लिखा है। पोस्टर में प्रोग्राम का समय 2pm यानि चीन के हिसाब से 11 AM बजे का बताया गया है।

पोस्टर में स्मार्टफोन का रियर क्वॉड कैमरा सेटअप दिख रहा है। पावर बैंक में रेगुलर USB टाइप सी-पोर्ट और LED लाइट्स, ईयरबड्स में ऐपल AirPods जैसा डिजाइन नजर आ रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये Realme Buds Neo हो सकता है। जिसको ताइवान में जनवरी में NCC ने सर्टिफाई किया था।

CMO Xu Qi Chase के पोस्ट में फोन का फर्स्ट लुक भी शेयर किया गया है। ये लुक ब्लेड रनर कोडनेम वाले अपकमिंग फोन का है। जो जल्दी ही मार्केट में आएगा। फोन के पोस्टर को देखकर यही पता चल रहा है कि फोन के बैक में ग्लॉसी ग्रे पैनल है।

वर्टिकल एलाइनमेंट में चार कैमरे हैं। पोस्ट के हिसाब से ये फोन 25 मई के इवेंट में लॉंच किया जाएगा। फिलहाल बाकी के प्रोडक्ट्स की कोई जानकारी नहीं है। लेकिन इसके अलावा Realme X3 Super Zoom, Realme X3 और Realme TV भी प्रोडक्ट्स उतारे जा सकते हैं।