Amitabh bachchan : बेटे के सामने अमिताभ बच्चन ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

Amitabh bachchan : बेटे के सामने अमिताभ बच्चन ने पार की सारी हदें, सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें

Amitabh bachchan : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की एक अलग पहचान है। देश और विदेश में उनके लाखों चाहने वाले हैं। हर कोई उनकी फिल्में तो देखता ही है साथ ही उनके निजी ज़िदगी में क्या चल रहा है और उनके पुराने रिश्ते कैसे थे इस बारे में भी काफी उत्सुकता रहती है। आज हम उनकी एक तस्वीर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो इन दिनों काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन जया बच्चन को किस करते नजर आ रहे हैं.

जब अमिताभ ने किया जया को Kiss

साल 2014 में एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा है एक अवार्ड समारोह के दौरान अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया बच्चन को किस कर लिया था। जिसे देखकर सब चौंक गए थे। इसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैला था।

जब अमिताभ अवार्ड लेकर जया के पास बैठने जाते हैं तब जया उन्हें बधाई देने के लिए आगे बढ़ी इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए उन्हें होटों पर चूम लिया था। इस दौरान उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे।

जया के साथ विदेश जाने पर पिता हुए थे नाराज़

अमिताभ बच्चन ने 1973 में जया बच्चन से शादी की थी। जब अमिताभ फिल्म ज़ंजीर की सक्सेस पार्टी करके लंदन से वापस लौट रहे थे तब इस बात को लेकर उनके पिता हरिवंश राय बच्चन इस बात पर काफी नाराज़ हुए थे। उन्होंने अमिताभ बच्चन से कहा था कि अगर आगे ऐसे जाना हो तो शादी करके ही जाना। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने जया से शादी कर ली थी। अमिताभ की शादी के बाद उनका अभिनेत्री रेखा के साथ जोड़ा गया। एक किस्सा है जब दोनों की बातों की चर्चा गली-गली होने लगी तो एक दिन जया बच्चन ने रेखा को घर पर खाने लिए बुलाया उन्हें समझाया कि अमिताभ से दूर रहने में ही भलाई है। जिसके बाद रेखा और अमिताभ को कभी एक दूसरे के साथ नहीं देखा गया ना ही उनकी सुर्खियां मीडिया में आई। आपको बता दें कि 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *