Navya naveli Nanda – अमिताभ बच्चन के सामने नव्या नवेली नंदा ने कर दी ऐसी बात की लोग बोले, नातिन अब बड़ी हो गई है

Navya naveli Nanda

Navya Naveli Nanda – महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का नाम तो आपने सुना होगा। नव्या किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आपको बता दें कि नव्या बीते दिनों एक कार्यक्रम में पहुंची थी यहां उनके साथ अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। नव्या इस कार्यक्रम में महिलाओं की हेल्थ के बारे में बात कर रही थी उन्होंने यहां पर अपनी बात बड़ी बेबाकी से रखी। उन्होंने गर्भवती महिलाओं के बारे में बिना किसी संकोच के बातचीत की, इस दौरान उनके नाना अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे।

नव्या खुद को मानती हैं लकी

नव्या ने कहा भारत की महिलाओं को हेल्थ में एक्सेस मिलने में अभी समय लग सकता है। अभी उन्हें लंबा रास्ता तय करना है। लेकिन वो ये सब बातें अपने नाना अमिताभ बच्चन के सामने कर रही थी ये बदलाव का एक बड़ा संकेत है। नव्या ने कहा हमें पीरियड्स और मेंटल हेल्थ जैसे मुद्दों पर टैबू नहीं बनने देना है। नव्या ने कहा वो अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता से महिलाओं से जुड़े सभी तरह के विषयों पर खुलकर बात करती है। इसके लिए वो अपने आप को लकी भी मानती हैं कि वो ऐसे परिवार में जन्मी हैं जहां वो अपनी बात खुलकर कर पाती हैं।

पीरियड्स के विषय पर घर पर करती हैं बात

नव्या नवेली नंदा ने आगे कहा कि अब पहले जैसा समय नहीं रहा। अब वो अपने घर में बैठकर पीरियड्स पर खुलकर बोल सकती हैं। नव्या ने कहा युवाओं को इन विषय पर खुलकर बात करनी चाहिए। अपनी परेशानी को छिपाने में भलाई नहीं है। आपको इन सब बातों पर खुलकर बोलना सीखना होगा। मैं बड़ी किस्मत वाली हूं जो मुझे ऐसे परिवार में जन्म मिला है जहां खुलकर बात कर सकती हूं। नव्या आरा हेल्थ की को-फाउंडर्स में से एक हैं। नव्या ने बीते समय पहले एक पॉडकास्ट जारी किया था जिसका नाम What the Hell Navya बताया था।