Kiara Advani : कियारा आडवाणी ने प्रभु देवा के साथ मनाया राम चरण का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया, देखिये वीडियो

Kiara Advani : कियारा आडवाणी ने प्रभु देवा के साथ मनाया राम चरण का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया, देखिये वीडियो

Kiara Advani : अपने 38वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, जो कल (27 मार्च) मनाया गया, राम चरण ने अपनी आगामी फिल्म RC15 के सेट पर प्री-बर्थडे मनाया। अभिनेता ने इस अवसर को सह-कलाकार कियारा आडवाणी, निर्देशक एस शंकर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ चिह्नित किया। राम चरण पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाने वाले चालक दल के सदस्यों समेत कार्यक्रम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रही हैं। एक फैन पेज ने पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Kiara Advani : कियारा आडवाणी ने प्रभु देवा के साथ मनाया राम चरण का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया, देखिये वीडियो 1

पहली छवि में राम चरण एक नीली शर्ट और सफेद पैंट में डैशिंग दिख रहे हैं, इसके बाद RC15 टीम के साथ एक हंसमुख स्नैपशॉट है। अंतिम तस्वीर में, राम चरण को कियारा, एस शंकर और अन्य चालक दल के सदस्यों के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है। दक्षिण भारतीय सिनेमा के प्रमुख स्टार, राम चरण, हाल ही में सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। उनकी फिल्म आरआरआर के गाने “नाटू-नटू” ने हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड जीता है. भारत लौटने पर, राम चरण का दिल्ली में गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

Kiara Advani : कियारा आडवाणी ने प्रभु देवा के साथ मनाया राम चरण का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया, देखिये वीडियो 2

वर्तमान में RC15 की शूटिंग में व्यस्त राम चरण को सेट पर एक शानदार सरप्राइज गिफ्ट मिला। फिल्म की कास्ट ने उनके साथ अभिनेता का प्री-बर्थडे मनाया और इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं. गौरतलब है कि तस्वीरों में RC15 टीम के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं.

Kiara Advani : कियारा आडवाणी ने प्रभु देवा के साथ मनाया राम चरण का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया, देखिये वीडियो 3

एसएस द्वारा निर्देशित अत्यधिक सफल पीरियड एक्शन फिल्म “आरआरआर” में अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाने वाले रामचरण। राजामौली, अब निर्देशक शंकर शनमुगम के साथ अस्थायी रूप से #RC15 नामक एक विशाल अखिल भारतीय राजनीतिक थ्रिलर पर काम कर रहे हैं। जैसा कि राम चरण 27 मार्च को 38 वर्ष के हो गए, उनके प्रशंसक उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल और अन्य प्लेटफार्मों के लिए एक सामान्य प्रदर्शन तस्वीर जारी करके जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं।

Kiara Advani : कियारा आडवाणी ने प्रभु देवा के साथ मनाया राम चरण का प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया, देखिये वीडियो 4

रामचरण ने अपने वास्तविक जन्मदिन से एक दिन पहले अपनी आगामी फिल्म RC15 के सेट पर अपने सह-कलाकार कियारा आडवाणी, निर्देशक शंकर शनमुगम, निर्माता दिल राजू, कोरियोग्राफर प्रभु देवा और कलाकारों के अन्य सदस्यों के साथ जश्न मनाया। और चालक दल। उत्सव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रही हैं, जिसमें राम चरण अपनी प्रमुख महिला, निर्देशक, निर्माता और टीम के अन्य सदस्यों के साथ अपना जन्मदिन का केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *