Gauri khan : शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया में शेयर की फैमिली फोटो, लिखी ये बड़ी बात

Gauri khan : शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया में शेयर की फैमिली फोटो, लिखी ये बड़ी बात

Gauri khan ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली कॉफी टेबल बुक, “माई लाइफ इन डिजाइन” की घोषणा की। ईबरी प्रेस द्वारा प्रकाशित यह पुस्तक एक इंटीरियर डिजाइनर के रूप में उनके विकास का दस्तावेजीकरण करेगी। इसमें उनके पति, अभिनेता शाहरुख खान और उनके तीन बच्चों की विशेष पारिवारिक तस्वीरें भी शामिल होंगी, साथ ही उनके प्रसिद्ध मुंबई निवास, मन्नत की तस्वीरें भी शामिल होंगी। गौरी खान द्वारा साझा किए गए पोस्ट में उनके परिवार की नवीनतम तस्वीर दिखाई गई।

Gauri khan : शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया में शेयर की फैमिली फोटो, लिखी ये बड़ी बात 1

गौरी खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर में शाहरुख खान के साथ उनके बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान भी हैं. सभी ने काले रंग के कपड़े पहने हैं, वहीं सुहाना ने अपने आउटफिट में ब्लैक एंड व्हाइट का टच जोड़ा है। गौरी ने कैप्शन में लिखा, “परिवार वह है जो घर बनाता है.. पेंगुइन इंडिया कॉफी टेबल बुक के लिए उत्साहित हूं.. जल्द आ रहा है।”

Gauri khan : शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया में शेयर की फैमिली फोटो, लिखी ये बड़ी बात 2

यह ध्यान देने योग्य है कि शाहरुख खान “माई लाइफ इन डिजाइन” की प्रस्तावना में योगदान देंगे। पुस्तक में गौरी की कुछ सबसे महत्वपूर्ण डिजाइन परियोजनाओं के साथ-साथ उनकी डिजाइन प्रक्रिया की तस्वीरें और अंतर्दृष्टि भी शामिल होंगी। इसके अतिरिक्त, पुस्तक में उन लोगों के लिए इंटीरियर डिजाइनरों के सुझाव और सुझाव शामिल होंगे जो डिजाइन में अपना करियर बनाना चाहते हैं या इस क्षेत्र के बारे में अधिक जानना चाहते हैं।

Gauri khan : शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया में शेयर की फैमिली फोटो, लिखी ये बड़ी बात 3

शाहरुख खान की सबसे हालिया उपस्थिति ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म “पठान” में थी, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अभिनय किया था। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। इसके अलावा, सुहाना खान इस साल के अंत में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *