जानिए फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा और शाहरुख की जोड़ी क्यों मनोरंजन से भरपूर है

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की मोस्ट अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ आज भारत में 4380 स्क्रीन और विदेश में 1585 स्क्रीन्स रिलीज हो गई है. आनंद एल राय की जीरो एक सामान्य लव ट्राइंगल ड्रामा है, लेकिन इसमें दो फिजिकली चैलेंज्ड किरदारों ने फिल्म में जान डाल दी है. फिल्म की कॉमेडी सीन पैसा वसूल हैं.फिल्म में अनुष्का की अदाकारी शाहरुख पर भारी है.

Zero-anushka sharma_sharukh khan
courtsey-google images

फिल्म में शाहरुख कहीं से भी बौने के रूप में बेचारे नजर नहीं आएंगे, खास बात यह कि आप श्रीदेवी को आखिरी बार पर्दे पर कैमियो के रूप में देख सकते हैं. फिल्म की कहानी अच्छी हिया, लेकिन लंबी होने की वजह से आपको थोड़ा बोर कर सकती है. कैटरीना ने बबिता कुमारी के रोल में अच्छी एक्टिंग दिखाई है. वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण, जूही, आलिया भट्ट, काजोल, रानी मुखर्जी की भी झलक देखने को मिलेंगी.

फिल्म की कहानी मेरठ के 38 साल के बउआ सिंह (शाहरुख खान) की है, जो प्यार ढूंढने निकलता है. बउआ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बबिता कुमारी (कैटरीना कैफ) के जबरा फैन है और उससे एक बार मिलने की उम्मीद बना लेता है. पहले बउआ की मुलाकात सेरिब्रल पाल्सी से जूझ रही स्पेस साइंटिस्ट आफिया (अनुष्का शर्मा) से होती है. दोनों के बीच प्यार हो जाता है, लेकिन बउआ शादी वाले दिन भाग जाता है.

Shahrukh khan_katrika kaif
courtsey-google images

फिर कई तरह के उतार-चढ़ाव के साथ ही ड्रामा भी देखने को मिलता है. फिल्म का क्लाइमैक्स असामान्य और उतार चढ़ाव से भरा है. फ़िल्म का म्यूजिक लाजवाब है. अगर एक लाइन में बोले तो फर्स्ट हाफ सामान्य लव स्टोरी है, लेकिन सेकंड हाफ में बउआ का सीरियस और इमोशनल पक्ष सामने आता है. फिल्म जीरो आपका पूरा मनोरंजन करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *