बड़ी दिलचस्प है इस अय्यास सेलिब्रेटी की कहानी, 140 महिलाओं के साथ बनाए थे संबंध

टाइगर वुड्स : सेलेब्रिटीज की लाइफ बहुत रोचक होती है. उनकी जिंदगी आम लोगों की जिंदगी से बहुत अलग होती है. आज हम ऐसे ही एक सेलिब्रिटी के बारे में आपको बताएंगे. जिन्होंने अपने ही प्रतिद्वंदी की पत्नी के साथ अफेयर कर लिया. अपनी प्रतिद्वंदी के साथ अफेयर करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है.




लेकिन एक सेलेब्रेटी ने ऐसा ही किया. दरअसल, हम बात कर रहे हैं दुनिया के नंबर वन गोल्फर रह चुके टाइगर वुड्स की. 43 साल के टाइगर वुड्स की जिंदगी काफी रंगीन रही है. ऐसा माना जाता है कि उन्होंने 140 महिलाओं से भी ज्यादा अफेयर किए हुए हैं. कुछ दिनों पहले उन पर अपने प्रतिद्वंदी की पत्नी के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा था.

इस दौरान मीडिया रिपोर्ट्स में आया था कि उनके प्रतिद्वंदी गोल्फर जेसन डफनर की पत्नी अमांडा बॉएड से वुड्स के नाजायज संबंध थे. बता दें, टाइगर वुड्स की गर्लफ्रेंड का रिश्ता इस संबंध के चलते टूट गया. जेसन डफनर यानि गोल्फर के प्रतिद्वंदी ने अपनी पत्नी को टाइगर वुड्स के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था. हालांकि इस दौरान वुड्स ने मीडिया की रिपोर्ट्स को झूठा बताया था. बताते चलें कि वुड्स 14 बार गोल्फ चैंपियन रहे हैं.

tiger woods relationships
courtsey-google images

बीमा क्या है, जानें कैसे लोग बीमा कराकर हो जाते हैं करोड़पति

जानिए बीमा कराने से पहले आपको क्या क्या सावधानियां बरतनी चाहिए. इसके साथ ही जानें कौन सा बीमा आपके लिए बेहतर रहेगा

आपको बता दें कि वुड्स कुछ वर्षों पहले सेक्स स्कैंडल में भी पकड़े गए थे. इस दौरान उन्होंने माना था कि उनका उनकी पत्नी के अलावा भी कई लोगों के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बाद 2010 में उनका उनकी पत्नी के साथ तलाक हो गया था. बता दें कि वुड्स की ये शादी सन 2004 में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *