Rani Chatterjee Photo and Video: रानी चटर्जी ने इस गाने में दिखाया सेक्सी जलवा, हॉट फोटो भी हो रहा वायरल

Rani Chatterjee Photo and Video

courtsey-google images

Rani Chatterjee Photo and Video: भोजुपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले डेढ़ दशक में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरनी वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता होगा. उन्होंने अपने शानदार अभिनय, सेक्सी लुक और हॉट गानों से अपने फैंस की धड़कने बढ़ाई हैं. रानी चटर्जी अकसर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में बहुत प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होने पारंपरिक डिजाइन का शूट पहन रखा है. उनकी ये तस्वीर उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. रानी चटर्जी के सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन फॉलोवर्स हैं, यही कारण है कि लोग उनकी फोटो ज्यादा से ज्यादा पसंद करते रहते हैं. सोशल मीडिया में उनके द्वारा किया गया कोई भी पोस्ट वायरल हो जाता है.

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री दो दौर में बंटी हुई है. इस इंडस्ट्री के पहले दौर में ‘दूल्हा गंगा पार के’ और ‘नदिया के पार’ जैसी बेहतरीन फिल्में आईं. इन फिल्मों में कृणाल और सचिन जैसे दिग्गज कलाकार शामिल है. वहीं, इसका दूसरा दौर रवि किशन, मनोज तिवारी और रानी चटर्जी जैसे कलाकारों के आने के बाद शुरू हुआ. इस दौर की शुरूआत ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से शुरू हुई.

ये फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी. सिनेमाघरों में इस फिल्म ने धमाकेदार इंट्री कर जबरदस्त कमाई की थी. ये फिल्म लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी. इस दौरान मुंबई से आई रानी चटर्जी ने भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाया.

मुंबई से हैं रानी चटर्जी

1989 में मुंबई में पैदा हुई इस कलाकारा ने बुलंदियों को छुआ. रानी चटर्जी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनकी अधिकतर फिल्में हिट रहती हैं.

rani chatterjee

2004 में उनकी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ ने खूब कमाई की थी. इसके बाद तो उन्होंने एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में की. बंधन टूटे ना, देवरा बड़ा सतावेला, फूल बनल अंगार जैसी कई सुपरहिट फिल्में उन्होंने भोजुपरी फिल्म इंडस्ट्री की गोद में डाल दी. अब 3 साल बाद फिर रानी चटर्जी भोजुपुरी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने वाली हैं.