Akshara Singh hot Video Song : अक्षरा सिंह का नया गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पवन सिंह के साथ दिखा अनोखा अंदाज

watch bhojpuri actress akshara singh sexy video song online

courtsey-google images

Bhojpuri Sexy video : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार और टीवी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गानें में अक्षरा पवन सिंह के साथ हॉट सीन करते नजर आ रही हैं. फैंस के बीच पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे गाना ‘भर जाता ढोड़ी में पसीना’ फिल्म ‘पवन राजा’ से लिया गया है. इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब प्लेटफार्म पर 1 मिलियन बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इतने ज्यादा यूट्यूब व्यूज होने के बाद भी लोग लगातार देखते ही जा रहे हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के जबरदस्त फैन फॉलोवर्स हैं. इस वजह से लोग इनकी जोड़ी को इंटरनेट पर खूब सर्च करते रहते हैं. इस जोड़ी की जब भी कोई वीडियो इंटरनेट पर आती है, तो धमाल मचा कर रख देती है.

इस जोड़ी की नई सेक्सी म्यूजिक वीडियो में दोनों कलाकारों की कैमेस्ट्री लाजवाब दिखाई गई है. जिस वजह से भोजपुरी गाना सुनने वालों के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं होगा. इस गाने को छोटन मनीष ने लिखा है. वहीं इसके म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा घूंघरू हैं.

source-youtube

बताते चलें कि अक्षरा सिंह भोजुपरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड, हॉट और सेक्सी कलाकारों में शुमार हैं. इनके गाने इंटरनेट पर छाए रहते हैं. फिर चाहे सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम, फेसबुक, टिकटॉक या फिर यूट्यूब हो. लगभग हर वीडियो कंटेटं प्लेटफार्म पर इनकी बोल्ड अदाओं का जलवा कायम रहता है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह के वीडियो और फोटो देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ ब्रेक-अप को लेकर किए थे बड़े खुलासे

हाल ही में पवन सिंह और अक्षरा सिंह को लेकर कई बड़े खुलासे सामने आए थे. अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ के अफेयर के बारे में कहा था कि उन्होंने संबंध रखने से पहले एक एग्रीमेंट करवाया था. इसके साथ अक्षरा ने ये भी कहा था कि पवन सिंह के लिए किसी एक लड़की के साथ बने रहना नामुमकिन है. वो किसी भी लड़की के जीवनसाथी नहीं बन सकते हैं. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि वो पवन के हर बुरे वक्त में साथ भी रही हैं.