Rishabh pant news : MS धोनी के टीम में ना होने पर विराट कोहली को रिषभ पर भरोसा

 टीम इंडिया के T20 सीरीज के पहले मुकाबले से पहले कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों के संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया कि अगर महेंद्र सिंह धोनी टीम में नहीं रहेंगे तो बल्लेबाज रिषभ पंत (rishabh pant news) को अपने आपको प्रूफ करने का मौका मिलेगा.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान विराट कोहली ने बताया कि रिषभ पंत मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज हैं. टीम इंडिया रिषभ पंत (rishabh pant news) से अपेक्षा करती है कि वो अपने आपको प्रूव करेंगे. इसके साथ ही आगे चलकर वो टीम इंडिया के लिए कंसिस्टेंट परफॉर्मर बनकर सामने आएंगे. बता दें कि इस टी20 सीरीज के दौरान एमएस धौनी (MS Dhoni) और हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी नहीं करेंगे.

rishabh pant news
courtsey-google images

महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) इंडियन आर्मी में कुछ दिनों की ट्रेनिंग के लिए कश्मीर घाटी पर गए हुए हैं. जिसके चलते उन्होंने T20 सीरीज से कुछ दिनों की छूट्टी ली हुई है. वहीं, हार्दिक पांड्या को क्रिकेट टीम से इस दौरे पर आराम करने का फैसला लिया गया है. इसलिए मैच ही ठीक पहले विराट कोहली ने कहा है कि युवाओं के पास अपनी प्रतिभा दिखाने का ये अच्छा मौका है.

विराट कोहली ने क्या कहा..?

विराट कोहली ने कान्फ्रेंस में कहा, ” पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अनुभव हमेशा हमारे लिए एक बड़ा factor रहा है. रिषभ पंत (rishabh pant news) जैसे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज खिलाड़ी के लिए अपनी क्षमता दिखाने का ये अच्छा मौका है. एक टीम में साथ खेलने के चलते हमें उसकी क्षमता का अंदाजा है और टीम इंडिया चाहती है कि वे इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लगातार अच्छा करें.”

virat kohli talks about rishabh pant

आपको बताते चलें कि T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया वेस्टइंडीज के दौरे पर है. जहां टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इन तीनों फॉर्मेट के लिए रिषभ पंत को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज टीम में चुना गया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *