संक्षेप में जानिए क्या हैं दिन की बड़ी खबरें

courtsey-google images

बलूचिस्तान के होटल में आतंकियों का हमला, 1 गार्ड की मौत

बलूचिस्तान के ग्वादर में आतंकियों ने एक पांच सितारा होटल को निशाना बना लिया. इस आतंकी हमले के दौरान होटल के एक गार्ड की मौत हो गई, वहीं होटल में मौजूद कुछ लोग घायल हो गए. बलूचिस्तान के गृहमंत्री जियाउल्लाह लांगोव ने बताया कि सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार दिया है. इस हमले की जिम्मेदारी यहां के विद्रोही गुट बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी की माजिद ब्रिगेड ने ली है.

courtsey-google images

12 मई को छठे चरण का मतदान, 979 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे 10.17 करोड़ मतदाता

लोकसभा चुनाव के छठें चरण में छह राज्यों के मतदान शुरू हो गए हैं. 59 लोकसभा सीटों पर होने वाले इस मतदान में कई दिग्गजों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी. इस चुनाव में यूपी की 14, हरियाणा की 10, बिहार और मध्य प्रदेश की 8-8, दिल्ली की 7 और झारखंड की 4 सीटों पर मतदान होना है. बात दें कि इस चरण में 10.17 करोड़ मतदाता 979 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे.

courtsey-google images

दिल्ली : अरविंद केजरीवाल पर रुपए लेकर टिकट देने का आरोप

पश्चिमी दिल्ली से आप प्रत्याशी बलबीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है. उदय जाखड़ ने अरविंद केजरीवाल पर रुपए लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है. जाखड़ का आरोप है कि उनके पिता से केजरीवाल ने सीट के बदले 6 करोड़ रुपए लिए हैं. हालांकि, बलबीर जाखड़ ने बेटे के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

courtsey-google images

चुनाव आयोग ने नमों टीवी पर प्रसारण को लेकर बीजेपी को भेजा नोटिस

नमो टीवी विवाद को लेकर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. चुनाव आयोग ने नमो टीवी पर चुनाव प्रचार से जुड़ी सामग्री के प्रसारण को लेकर नोटिस भेजा है. बीजेपी को ये नोटिस चुनाव प्रचार खत्म हो जाने के बावजूद चुनाव प्रचार का लगातार प्रसारण करने की वजह से भेजा है बता दें कि नमो टीवी बीजेपी का न्यूज चैनल है.

courtsey-google images

jitendra pal:
Leave a Comment

This website uses cookies.