Today Rashifal 17 Dec 2020 : रिश्तों में मधुरता आएगी, बस इस बात का रखें ध्यान

(Today Rashifal 17 Dec 2020) Horoscope : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल के हिसाब से शुभ और अशुभ समय की घड़ियां बनती हैं. ऐसे में किसी भी शख्स का कैसा दिन होगा या पूरा सप्ताह उसके जीवन में खुशियां आएंगी या नहीं ये ग्रहों की चाल पर निर्भर करता है.

सुबह सुबह राशि की सही जानकारी से आप अपने पूरे दिन की तैयारी कर सकते हैं. अगर आपकी राशि के ग्रहों की चाल अच्छी है तो आप उस दिन को उत्सव की तरह मना सकते हैं. किसी भी तरह से बुरे ग्रहों की चाल को पहले से ही जानकर आप उनके लिए पहले से तैयार हो सकते हैं.

Today Rashifal 17 Dec 2020

मेष- मेष राशि के लोगों का दिन आज कुछ बेहतर लेकर आने वाला है. बड़े काम आसानी से बनने की उम्मीद हैं. परिवार में सम्मान बढ़ने की आशंका है. वहीं संतान सुख से जुड़ी खुशखबरी आपको मिल सकती है. अगर किसी लंबी बीमारी से ग्रसित हैं तो परेशान ना हो जल्द ही उसके निवारण के लिए सही जानकारी मिल सकती है.

वृष: इस राशि के लोगों को किसी भी परीक्षा या ज्ञान की तलाश में थोड़ी मेहनत करनी प़ड़ सकती है. लेकिन रिश्तों को अच्छी तरह से संजोने और निभानें में सफलता मिलेगी. पुरानें रिश्तों में मधुरता आएगी. व्यवसाय (Today Rashifal 17 Dec 2020) से जुड़े कामों में सफलता मिलने के आसार हैं. नौकरी की तलाश में आज निकलना सही नहीं होगा.

मिथुन: मिथुन राशि (Today Rashifal 17 Dec 2020) के ग्रहों की चाल काफी बेहतर है. यही वजह है कि उनके सभी ठप पड़े कामों में धीमी गति से चाल आएगी. बीमारी से ग्रसित हैं तो आज स्वास्थ्य में कुछ सुधार देखने को मिल सकता है. फंसा पैसा वापस होने की उम्मीद है. वहीं अन्य आर्थिक लाभ भी मिलने की आशांका है.

कर्क: घर की जरूरतें पूरी होने के आसार हैं. धन से जुड़े कार्यों पर सावधानी से कदम रखें. पारिवारिक संबंधों में मिठास आने की उम्मीद हैं.

सिंह: दिनभर व्यस्तता रहने की उम्मीद है. सामाजिक कार्यों में इच्छा जाहिर कर उसमें सफलता मिलने के आसार हैं. रचनात्मक प्रयास फलीभूत होगा.

कन्या: नए मेहमान (संतान सुख) से जुड़ी खबर मिल सकती है. पारिवारिक उलझन बढ़ सकती है. धन से जुड़े कार्यों को सोच-समझकर करें ऩहीं तो असफलता मिल सकती है. नए दोस्त बनने की आशंका है.

तुला: घर की बुनियादी जरूरतों को पूरा करेंगे. अपनी सेहत का ध्यान रखें. वही सामाजिक प्रतिष्ठा में अपने सम्मान के प्रति सजक रहें. शिक्षा के क्षेत्र में सफल हो सकते हैं

वृश्चिक: किसी सरकारी और गैर सरकारी कामकाज में उच्च अधिकारी का सहयोग मिल सकता है. घर के कामों में ज्यादा व्यस्तता रहने के आसार हैं. संबंधों में मधुरता आएगी.

धनु: व्यवसाय में लाभ मिलेगा. रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

मकर: पढ़ाई लिखाई और संतान चिंता का कारण बन सकते हैं. आपसी संबंधों में घनिष्ठता आएगी. अगर गुस्सा ज्यादा है तो काबू रखे. संयमित ढंग से काम करें.

कुंभ: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. जरूरी कार्यों में उलझ सकते हैं आर्थिक तनाव से चिंता बढ़ सकती है.

मीन: किसी खास शख्स की मदद मिल सकती है. आपके क्षेत्र में उपहार या सम्मान में बढ़ोतरी होगी. रचनात्मक प्रयासों में आशातीत सफलता मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *