Sapna chaudhary : सोशल मीडिया में सपना चौधरी ने साझा की बच्चे की तस्वीर, हुई वायरल

sapna chaudhary given birth to baby child

Sapna chaudhary : हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी फिर से सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर खबरों में रहने की मुख्य वजह उनके डांस मूव्स नहीं बल्कि उनके डिलीवरी से जुड़ी है. जी हां, सपना चौधरी ने अपने बच्चे की तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है. जिसके बाद उनके फैंस उनके बच्चे को लंबी उम्र और जीवन में कुछ बेहतर करने की दुआएं दे रहे हैं.

इस तस्वीर में सपना चौधरी ने बेटे को गोद में ले रखा है. तस्वरी में सपना बेटे के सिर पर हाथ रखे नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कैप और गुलाबी रंग का स्वेटर पहना हुआ है. हालांकि इस तस्वीर में बेटे का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है. तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा हुआ है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा.

sapna chaudhary

इस तस्वीर को देखने के बाद सपना चौधरी (sapna chaudhary) के फैंस बेटे की तस्वीर देखना चाह रहे हैं. उनके फैंस बेटे के जन्म के बाद ढेर सारी शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है मैंम वाह…इसके क्यूट चेहरे को देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं.

बताते चलें कि सपना चौधरी ने जनवरी में हिसार के रहने वाले वीर साहू से शादी की थी. हालांकि वीर ने अक्टूबर में ही घर में नए मेहमान आने की खुशी सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ साझा कर दी थी. जिसके बाद सपना चौधरी और वीर साहू के फैंस हैरान रह गए थे. वीर साहू के परिवार में किसी शख्स की मौत होने की वजह से उनकी शादी की खबर नहीं दी जा सकी थी. वीर साहू और सपना चौधरी दौनों ही हरियाणा के जाने माने सिंगर हैं.