Leopard Viral Photo: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक फोटो में तेंदुआ ढूंढनें की मची होड़, क्या आप ढूंढ पाएंगे

सोशल मीडिया, एक ऐसी आभासी दुनिया जहां सच, झूठ मनोरंजन आदि सब कुछ वायरल हो जाता है .इन दिनों इंटरनेट में भी एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर देखने में तो किसी जंगल में खड़े एक पेड़ की लग रही है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर में टास्क पेड़ नहीं है बल्कि पेड़ के पीछे बैठा तेंदुआ है. तेंदुआ फोटो में कहीं नजर नहीं आ रहा है लेकिन सोशल मीडिया के धुरंधरों का कहना है कि यही ढूंढ कर दिखाना है. तो देखिए और आप भी दिमागी कसरत कर बताइए की इस तस्वीर में तेंदुआ कहा छुपा हुआ है.

जिनको तेंदुआ मिल गया उनको बधाई और जिन्हें नहीं मिला उनको हम बताते हैं कि आखिर तेंदुआ कहा छुपा है. इस तस्वीर हैं जो भूरे रंग का बैकग्राउंड है जिसने तेंदुए को छुपा लिया है. दरअसल तेदुए की खाल भी चित्तेदार भूरे रंग की होती है. वहीं, जमीन का रंग भी एक है. जिसकी वजह से तेंदुए को देखना मुश्किल हो रहा है.

परिवार के साथ ये करती नजर आईं Sunny Leone, वीडियो हुई वायरल

Sunny Leone का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी लियोन एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ हैं. जहां वो परिवार के साथ…

इंटरनेट पर इस तस्वीर को 13 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. वहीं इंटरनेट पर ये तस्वीर लगातार वायरल हो रही है. जिन यूजर्स ने तेंदुए को ढूंढ लिया है उन्होंने तेंदुए को मार्क कर फोटो को दोबारा से शेयर कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि तेंदुआ वहां है ही नहीं बस ये भ्रम मात्र है.