shehnaz gill : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सामने आया शहनाज गिल का वीडियो वायरल, फैंस हुए भावुक

shehnaz gill : टेलीविजन जगत के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को एक महीना हो चुका। पिछले महीने 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से मात्र 40 साल की अवस्था में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इनके निधन की खबर सामने आते ही पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। फैंस को सिद्धार्थ के जाने का बड़ा झटका लगा।

यूं तो सिद्धार्थ के ना रहने पर सभी को कष्ट हुआ, लेकिन सिद्धार्थ के जाने का सबसे ज्यादा दुख हुआ उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल को। शहनाज गिल को इतना ज्यादा दुख हुआ है कि अभी भी वह सदमे से बाहर नहीं आ पाई है। इन दिनों शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूं तो यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन लोग इस वीडियो को सिद्धार्थ से जोड़ रहे हैं। वायरल हो रही है इस वीडियो में शहनाज बर्तन धोते हुए बेहद इमोशनल नजर आ रही है।

shehnaz gill : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सामने आया शहनाज गिल का वीडियो वायरल, फैंस हुए भावुक 1

शहनाज के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो पर उनके फैंस इमोशनल होकर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि शहनाज गिल का ये वीडियो फनी तरीके से बनाया गया है जब वह बिग बॉस के घर से बाहर निकली है उसके बाद। इस वीडियो में शहनाज कहते हुए दिखाई दे रही है कि उन्हें नहीं पता था कि बिग बॉस से निकलने के बाद उन्हें बर्तन धोने पड़ेंगे। लेकिन अब उनके फैंस इस वीडियो को इमोशनल नजरिये से देख रहे हैं।

आपको बता दें शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती बिग बॉस के 13वें सीजन के दौरान हुई थी जब ये दोनों इस सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए थे। इस सीजन में शहनाज और सिद्धार्थ बेहद करीब आ गये और घर से निकलने के बाद भी इनकी दोस्ती बरकरार रही। यहां तक कि शो के अंदर कई बार शहनाज को ये भी कहते सुना गया कि वह सिद्धार्थ के बगैर रह नहीं सकती हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद थी । उनके फैंस ने इन्हें सिडनाज नाम दिया था। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद कई बार सिद्धार्थ और शहनाज को साथ-साथ स्पॉट किया गया।

shehnaz gill : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सामने आया शहनाज गिल का वीडियो वायरल, फैंस हुए भावुक 2

3 साल के साथ के बाद सिद्धार्थ का अचानक यूं चले जाना शहनाज के लिए बेहद दुखदाई है। शहनाज को सिद्धार्थ के जाने का बड़ा झटका लगा है। वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस भी इनको लेकर काफी चिंतित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *