Sapna Chaudhary Dance Video : महाराष्ट्र में सपना चौधरी ने स्टेज पर बिखेरा जलवा, वीडियो वायरल

Sapna Chaudhary Dance Video : महाराष्ट्र में सपना चौधरी ने स्टेज पर बिखेरा जलवा, वीडियो वायरल

Sapna Chaudhary Dance Video:  हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी ‘हवा कसूती से’ गाने पर स्टेज में डांस मूव्स दिखा रहीं हैं. सपना चौधरी के फैन्स इस गाने का लुत्फ उठा रहे हैं. ऐसे में उनका ये विडियो सोशल मीडिया में अपनी अलग ही छाप छोड़ रहा है.

सपना चौधरी ने इस गाने में ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है. वहीं स्टेज के सामने हजारों दर्शकों की भीड़ नजर आ रही है. वायरल वीडियो 17 मार्च को एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. ये वीडियो महाराष्ट्र के भिण्न्डी के एक शो का वीडियो है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का हॉट और सेक्सी वीडियो गाना इंटरनेट में मचा रहा धमाल

मोनालिसा (monalisa bhojpuri actress) को भोजपुरी एक्ट्रेस की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है. फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें मोनालिसा (bhojpuri actress) के नाम से जाना जाता है.

बताते चलें कि सपना चौधरी के डांस की दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं है, बल्कि देश के कई राज्यों में उनका डांस पसंद किया जाता है. यही वजह है कि अलग-अलग राज्यों में सपना चौधरी के जबरदस्त फैन फॉलोअर्स हैं.

उन्होंने हरियाणा गानों के अलावा भोजपुरी, हिंदी और पंजाबी गानों में अपने डांस का जलवा बिखेरा है. कई पंजाबी फिल्मों में आइटम नंबर भी दिए हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने पंजाब, बिहार, उत्तर प्रदेश समेत देश के अलग अलग राज्यों में अपने स्टेज परफॉर्मेंस का जलवा बिखेरा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *