Sapna chaudhary new song : सपना चौधरी के ‘बोल तेरे मीठे मीठे लागे’ गाने ने लोगों को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Sapna chaudhary new song : सपना चौधरी के ‘बोल तेरे मीठे मीठे लागे’ गाने ने लोगों को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Sapna chaudhary new song : ‘तेरी आख्या का यो काजल’ गाने से मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की लंबी चौड़ी फैन फोलोइंग है। सपना की एक झलक देखने के लिए लोग इतने बेकाबू हो जाते हैं कि हर शो में लड़ाई हो जाती है। सपना के पुराने गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये गाना है’बोल तेरे मीठे मीठे लागे’।

इस गाने पर सपना जबरदस्त डांस कर रही हैं। वीडियो में दर्शकों की काफी भीड़ भी दिख रही है। यहां तक महिलाएं भी सपना का डांस देख रही हैं। वैसे लोग सपना के लटके-झटकों के काफी दीवाने हैं। कुछ लोग वीडियो बनाते दिख रहे हैं तो कुछ डांस का मजा ले रहे हैं। सपना की अदाओं को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हमेशा की तरह सपना ने गाने में सलवार सूट पहन रखा है। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें इससे पहले सपना का ‘हवा कसूती’ गाना काफी वायरल हुआ था। सपना चौधरी की अदाएं लोगों को खूब पसंद आई थी। सपना की हर अदा उनके फैंस को काफी पसंद है। इस गाने को भी लोगों ने काफी पसंद किया। इसलिए लोगों ने इस गाने को भी खूब वायरल किया।

Sapna chaudhary new song ‘bol tere mithe mithe’

सपना चौधरी बिग-बॉस 11 में भी नजर आई थी . बिग बॉस में आने के बाद तो मानो सपना चौधरी की जिंदगी ही बदल गई. उन्होंने अपना आउटलुक में भी काफी बदलाव कर लिया है. देसी सपना चौधरी इन दिनों अपने वेस्टर्न लुक के लिए लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है. हालांकि लॉकडाउन के दौरान वो इंस्टाग्राम से अपने फैन्स के लिए वीडियो डालती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *