Rohit sharma : रोहित शर्मा ने आमिर खान के बारे में ये क्या कह दिया, सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Rohit sharma : रोहित शर्मा ने आमिर खान के बारे में ये क्या कह दिया, सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Rohit sharma : हाल ही में, सोशल मीडिया पर आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी द्वारा लोकप्रिय फिल्म “3 इडियट्स” के सीक्वल पर काम करने की अफवाहें फैली हुई हैं। हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि उनके प्रशंसकों के उत्साह को निराशा से बदल दिया गया है क्योंकि अभिनेता सीक्वल पर काम नहीं कर रहे हैं, बल्कि इसके बजाय एक क्रिकेट सट्टेबाजी ऐप को बढ़ावा देने के लिए सहयोग कर रहे हैं। तीनों की विशेषता वाला एक नया प्रचार वीडियो जारी किया गया है।

Rohit sharma : रोहित शर्मा ने आमिर खान के बारे में ये क्या कह दिया, सोशल मीडिया में हुआ वायरल 1

ड्रीम 11 ने हाल ही में एक नया प्रचार वीडियो जारी किया है जिसमें आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी क्रिकेट की पोशाक में नजर आ रहे हैं। तीनों मजाक में क्रिकेट के मैदान में प्रवेश करने के बारे में टिप्पणी करते हैं, माधवन ने चुटकी लेते हुए कहा कि क्रिकेटर्स अब अभिनय में अधिक रुचि रखते हैं। इसके बाद शरमन कहते हैं कि हर बार जब कोई टीवी चालू करता है, तो ऐसा लगता है कि एक क्रिकेटर अपनी उपलब्धियों के बारे में शेखी बघार रहा है।

Rohit sharma : रोहित शर्मा ने आमिर खान के बारे में ये क्या कह दिया, सोशल मीडिया में हुआ वायरल 2

आमिर खान, आर माधवन, और शरमन जोशी की तिकड़ी वीडियो में क्रिकेटरों पर कटाक्ष करती है, जो जसप्रीत बुमराह को यह पूछने के लिए प्रेरित करती है कि क्या वे कभी भी मैदान पर 150 रन बना सकते हैं। हार्दिक पांड्या ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि एक बाउंसर उन्हें नीचे गिरा देगा। रोहित शर्मा मस्ती में शामिल होते हैं, लगान में आमिर खान के चरित्र का मज़ाक उड़ाते हुए कहते हैं कि एक फिल्म में क्रिकेट खेलने से कोई क्रिकेटर नहीं बन जाता है। आमिर यह कहकर पलटवार करते हैं कि जिस तरह किसी विज्ञापन में अभिनय करने से कोई अभिनेता नहीं बन जाता। शरमन ने आमिर की फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी सभी फिल्मों ने 300 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

Rohit sharma : रोहित शर्मा ने आमिर खान के बारे में ये क्या कह दिया, सोशल मीडिया में हुआ वायरल 3

प्रमोशनल वीडियो में, आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी क्रिकेटरों का मजाक उड़ाते हैं और उन्हें अपने क्षेत्र में प्रवेश करने की चुनौती देते हैं। वे कहते हैं, “ये लोग हमारे क्षेत्र में प्रवेश करके बहुत ऊंचे हो रहे हैं। अब हम उनके क्षेत्र में प्रवेश करेंगे। खुली चुनौती, जो जीतता है वह विजेता होता है, जो हारता है वह बंदर होता है।” गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 3 इडियट्स को समीक्षकों द्वारा सराहा गया और यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई, जिसने दुनिया भर में 400 करोड़ की कमाई की। फिल्म में आमिर, शरमन और माधवन ने तीन दोस्तों के रूप में, बोमन ईरानी ने कॉलेज प्रिंसिपल के रूप में और करीना ने आमिर की प्रेमिका के रूप में अभिनय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *