Ranu mondol-Himesh Reshammiya : रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने दिया bollywood में सिंगिंग का मौका, वीडियो वायरल

Ranu mondol-Himesh Reshammiya : जिंदगी कब कहां और कैसे आपकी किस्मत पलट दे शायद ही किसी को पता हो. इसका सबसे अच्छा उदाहरण पश्चिम बंगाल (Ranu Mondol west bengal) में देखने को मिला. जहां स्टेशन पर लता मंगेशकर (Lata mangeshkar voice Ranu mondol) समेत अन्य गायकों के गानें गाकर एक महिला की अचानक जिंदगी बदल गई. उस महिला को हिमेश रेशमिया ( Himesh Reshammiya) ने अपने साथ प्लेबैक सिंगिंग का मौका दिया है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल (viral Video) हुआ था. इस वीडियो में स्टेशन के पास रानू मंडल (Ranu mondol) नाम की एक महिला लता मंगेशकर के गानें गा रही थी. ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर किया गया.

रानू मंडल का पहला वीडियो वायरल (Viral video of Ranu mondol)

किसी तरह ये वायरल वीडियो सिंगर व कम्पोजर हिमेश रेशमिया ( Himesh Reshammiya) के पास पहुंच गया. फिर तो रानू मंडल की जिंदगी ही बदल गई. हिमेश रेशमिया ने उनको अपने पास बुला लिया. संगीत की थोड़ी बहुत तालीम देकर उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका दे दिया. हिमेश रेशमिया ने फिल्म हैप्पी, हार्डी और हीर (Movie Happy, hardy and heer) के लिए उनका डेब्यू करवाया है.

रानू मंडल हिमेश रेशमिया के साथ ‘तेरी मेरी, मेरी तेरी कहानी’ गाने (Teri meri meri teri song) में प्लेबैक सिंगर के तौर पर गाना गा रही हैं. सोशल मीडिया में हिमेश रेशमिया ने इस गाने को शेयर किया है. वहीं, सोशल मीडिया में इस गाने के आने के बाद फिर से ये गाना वायरल हो गया है.

रानू मंडल का पहला बॉलीवुड गाना (First boolywood song of Ranu Mondol with Himesh Reshammiya)

इस वीडियो को सोशल प्लेटफार्म में शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया ने लिखा है कि, ‘रानू मंडल की आवाज बहुत शानदार है. उनके साथ फिल्म हैपी हार्डी से मेरे नए गाने तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग हो गई। हम अगर हिम्मत रखें तो अपने सपनों को हम हकीकत में बदल सकते हैं. आप सबके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।’

बता दे कि कुछ साल पहले रानू मंडल (Ranu maondol) के पति बबलू मंडल का निधन हो गया था. पति बबलू मंडल के निधन के बाद रानू बेसहारा हो गई. उनको अपने जीवन का गुजरा करने में परेशानी हो गई. नौबत यहां तक आ गई की उनको अपना पेट पालना मुश्किल हो गया था. जिसके बाद रानू मंडल ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन (Ranaghat station) पर गाना गाना शुरू कर दिया. रानाघाट स्टेशन पर रानू गाना गाकर यात्रियों का मनोरंजन करवाती थी और कुछ पैसों से अपना गुजर बसर करती थी.  रानू मंडल का गाना एक प्यार का नगमा सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उनकी जिंदगी ही बदल गई. उनके इस गाने ने उन्हें रानाघाट स्टेशन से मुंबई तक का सफर तय करवा दिया

रानू मंडल का बचपन

रानू मंडल का जन्म कृष्णानगर में हुआ. बचपन में ही उनकी मां की मृत्यु हो गई. जिसके बाद वो चाची के घर पर रहने लगीं. 19 साल की उम्र में उनकी शादी बबली मंडल के साथ कर दी गई. कुछ साल मुंबई में बिताने के बाद बबलू मंडल का निधन हो गया और वो वापस रानाघाट स्टेशन पर आकर गाना गाने लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *