Raju Srivastav Daughter : राजू श्रीवास्तव और अमिताभ बच्चन के बीच क्या था कनेक्शन, पिता के निधन के बाद बेटी अंतरा खोला राज

Raju Srivastav Daughter

कानपुर: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का अभी हाल ही में निधन हो गया। राजू अपनी कॉमेडी के साथ-साथ इस बात के लिए भी जाने जाते थे कि वो महानायक अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन थे। अक्सर कॉमेडी शो के दौरान वो अमिताभ बच्चन की नकल उतराते थे। उनके निधन के बाद राजू की बेटी सोशल मीडिया पर अपने पापा और अमिताभ बच्चन की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करके लिखा कि अमिताभ बच्चन राजू श्रीवास्तव के लिए किस कदर मायने रखते थे। राजू की बेटी अंकिता ने अपने परिवार की तरफ से अमिताभ बच्चन को शुक्रिया कहा है।

“आप मेरे पापा के गुरू, आदर्श थे”

अंकिता ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर लिखा मैं अमिताभ अंकल की शुक्रगुज़ार हुं इस वक्त में हमारे परिवार के साथ खड़े रहे। आपकी प्रार्थना ने हमें ताक़त दी, आप मेरे पिता के आदर्श, प्यार और गुरू थे। मेरे पापा ने जैसे ही आपको पर्दे पर देखा था वैसे ही आप उनके दिल में बस गए थे।

राजू की बेटी ने अमिताभ को कहा शुक्रिया

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंकिता ने आगे लिखा मेरे पापा ने आपको सिर्फ ऑनस्क्रीन नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी फॉलो किया था। आपकी आवाज़ की क्लिप सुनकर वो जिस तरह से रिएक्ट करते थे उससे साफ ज़ाहिर था कि आप उनके लिए कितने मायने रखते थे। अंकिता ने आगे लिखा मेरी मां शिखा, भाई आयुष्मान और मेरा पूरा परिवार आपका शुक्रगुज़ार है। मेरे पापा को पूरी दुनिया में जो प्यार और सम्मान मिला वो आपकी वजह से मिला था। आपका विनम्र अभिवादन।

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी शो के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया था। पिछले महीने वो जिम करने के दौरान गिर गए थे जिसके बाद उनको होश नहीं आया। पूरे देश में उनके लिए प्रार्थनाए हुई लेकिन अंत वो जिंदगी की जंग हार गए।