Nirahua and Amrapali dubey : निरहुआ और आम्रपाली दुबे लंदन में बीच सड़क पर ही हो गए शुरू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Nirahua and Amrapali dubey : निरहुआ और आम्रपाली दुबे लंदन में बीच सड़क पर ही हो गए शुरू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Nirahua and Amrapali dubey : भोजपुरी गानों में हमेशा दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब धमाल मचाती है। इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिलता है।अब इनके नए गाने का रोमांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खुब सुर्खियां बटोर रहा है।

सोशल मीडिया में छा गई वीडियो

भोजपुरी गानों में अक्सर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब धमाल मचाती है।इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिलता है। अब हाल ही में इनका एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।निरहुआ और आम्रपाली दुबे के एक भोजपुरी गाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।यह गाना “निरहुआ चलल लंदन” फिल्म का है।

इस भोजपुरी गाने में निरहुआ और अम्रपाली दुबे लंदन की सड़कों पर जमकर डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस भोजपुरी गाने “गोरी तोहार कमर लचकौवा” को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस गाने को खुब पसंद कर रहे हैं और निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी इस गाने में खुब पसंद कर रहे हैं।

Viral Video

करोड़ों लोगों द्वारा देख चुके इस भोजपुरी गाने में जहां निरहुआ बिल्कुल सूट बूट में इंग्लिश मैन की तरह नजर आ रहे हैं ,वहीं आम्रपाली दुबे का हॉट एंड सेक्सी लुक भी काफी चर्चा में है। अमरपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को खुब पसंद किया जाता है। इनकी जोड़ी हमेशा धमाल मचाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *