Online Portal for Criminals : यूपी में अब अपराधियों की खैर नहीं, जानिए क्या है राज्य सरकार का मास्टर प्लान

Online Portal for Criminals

Online Portal for Criminals : जब से यूपी में योगी की सरकार आई है तब से माफिया और अपराधियों पर कार्रवाई लगातार जारी है। सीएम योगी का नाम बुलडोज़र बाबा से मशहूर हो चुका है। यूपी में अपराध करने से बड़े-बड़े अपराधी डरते हैं और अगर फिर भी कोई अपराध या ग़लत कामों में लिप्त होता है तो उसके घर पर बाबा का बुलडोज़र पहुंच जाता है। अभी यूपी में माफिया और गैंगस्टर के खिलाफ उनका पूरा चिट्ठा तैयार किया जा रहा है। मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एक पोर्टल पर तैयार किया जा रहा है। बुलंदशहर में इस पोर्टल आम लोगों के लिए खोला गया है। यहां आम जनता भी शिकायत कर पाएगी। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी है।

अवैध कारोबार की जानकारी सीधे पोर्टल पर दें

मुख्यमंत्री योगी ने कहा है कि यूपी में इस पोर्टल पर जाकर सीधे अवैध कारोबार की जानकारी दी जा सकेगी। इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कभी बेटियों और व्यापारियों के लिए अपराधी संकट थे आज पुलिस अपराधियों के लिए संकट हैं। मुख्यमंत्री योगी ने कहा बुलंदशहर पहले विकास से वंचित रहा गया था लेकिन अब यहां भी विकास कार्य किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी अब नशे के खिलाफ भी जंग का ऐलान कर चुके हैं। इसके लिए सरका जल्द ही ऑनलाइन पोर्टल की शुरुआत करने जा रही है। लोग सीधे इस पोर्टल पर जाकर अवैध कारोबारियों की जानकारी दे सकेंगे।

मात्र 25 किलोमीटर दूर है जेवर एयरपोर्ट

मुख्यमंत्री योगी ने कहा बुलंदशहर से मात्र 25 किलोमीटर की दूरी पर एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट जेवर एयरपोर्ट बन रहा है। 25 किलोमीटर की दूरी बहुत ज़्यादा नहीं होती है। जेवर एयरपोर्ट से यहां के लोगों को रोजगार में नए आयाम मिलेंगे।राजा महेंद्र प्रताप राज्य विश्वविद्यालय , डिफेंस कॉरिडोर, फिल्म सिटी, मेडिकल डिवाइस पार्क तैयार किए जाएंगे जो कि बुलंदशहर के विकास में चार चांद लगाएंगे।