पीएम मोदी की गुजरात के मैदान से हुंकार, बोले- 2019 में मैं ही बनूंगा प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर हैं गुजरात में पीएम मोदी पाटीदार आबादी को रिझाने की कोशिश में लगे हुए हैं पीएम ने अपने गृह राज्य पहुंचकर 15209 पाटीदार आबादी को रिझाने की कोशिश की इस सिलसिले में वह जामनगर के बाद जशपुर भी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने पाटीदार समुदाय की कुलदेवी के मंदिर में भूमि पूजन भी किया इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने विश्व उमिया धाम की न्यू भी रखी प्रधानमंत्री ने अपने भाषणों में कई बार पाटीदार समाज को संबोधित किया संबोधन के दौरान है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप चिंता मत करें 2019 में वहीं प्रधानमंत्री बनेंगे पीएम मोदी नहीं है बात उस समय कहीं जब वह कार्यक्रम के संधा संबोधन के दौरान प्रस्तावित मंदिर को लेकर सहायता की बात कर रहे थे

courtsey-google images

बात करते-करते अचानक हो रुक गए पीएम पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2019 के बाद भी सत्ता में आने वाले हैं इस दौरान उन्होंने पाटीदार समुदाय को रिझाने के लिए 1000 करोड़ रुपए के उमिया माता परिसर की आधारशिला भी रखी. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. पीएम ने प्रथम दिवस के दौरे के दौरान सेना पर निशाना साधने वाले लोगों पर सवाल उठाए. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश के कुछ लोग सेना की कार्यशैली पर ही संदेह कर रहे हैं.

courtsey-googleimages

इस दौरान उन्होंने राफेल को लेकर भी विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर देश में आज राफेल प्लेन होता तो कुछ अलग ही परिणाम होता. पीएम मोदी इस दौरान लोकसभा चुनाव 2019 पर भी निशाना साधने में लगे हुए हैं. चुनाव की घोषणा के पहले-पहले उनकी देशभर में 100 से भी ज्यादा रैैलियों के कार्यक्रम हैं. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने गुजरात में 26 में से सारी सीटें जीत ली थीं. 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी वैसा ही प्रदर्शन दोहराना चाहती है.

jitendra pal:
Leave a Comment

This website uses cookies.