Ibrahim Ali Khan : जब भिखारियों से घिर गए सैफ के चश्म-ओ-चिराग, दिया ऐसा रिएक्शन की उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है

Ibrahim Ali Khan

Ibrahim Ali Khan : मशहूर एक्टर सैफ अली खान ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वो अपनी दमदार अदाकारी से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। अब उनके चश्म-ओ-चिराग इब्राहिम अली खान के फिल्मों में डेब्यू करने की चर्चाएं जोरों पर है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो रंग में सराबोर नजर आ रहे हैं।

क्या है वायरल वीडियो में?

वायरल वीडियो में होली की पार्टी व रंग खेलने के बाद इब्राहिम सड़क पर अपनी कार का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अचानक उनके पास कुछ भिखारी आ जाते हैं, और उनसे पैसे की मांग करने लगते हैं।

इस बीच सैफ के बेटे इब्राहिम प्यारी सी मुस्कान के साथ कहते हैं कि उनके पास वॉलेट नहीं है। हालांकि वायरल वीडियो में उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही है।

जल्द ही होगी बॉलीवुड में एंट्री

वैसे तो स्टार किड होने की वजह से इब्राहिम अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। खबर ये है कि वो करण जौहर की फिल्म से बॉलिवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं। हालांकि, वो कैमरे के आगे नहीं, बल्कि पीछे रहकर फिल्म मेकिंग की बारीकियां सीखेंगे और फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगे।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं। सैफ की बेटी और इब्राहिम की बहन सारा अली खान पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर चुकी है। 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से उन्होंने ऐक्टिंग की शुरुआत की थी। उस एक फिल्म से ही सारा ने अपनी धाक फिल्मी दुनिया में जमा दी थी।