Girl Dance viral Video: स्कूल में डांस करती लड़की का वीडियो हुआ वायरल, लोगों को आई अपने स्कूल की याद

Girl Dance viral Video: स्कूल में डांस करती लड़की का वीडियो हुआ वायरल, लोगों को आई अपने स्कूल की याद

Girl Dance Viral Video : इंटरनेट के इस दौर में आज सभी लोग वायरल होना चाहते हैं. यही वजह है कि लोग कुछ भी करते हैं उसे इंटरनेट पर डाल देते हैं. वहीं, सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसी वीडियो को हवा मिल जाती है. और जल्द ही वो वायरल हो जाती हैं. जितने लोग ऐसी वीडियो को देखते हैं उतनी ज्यादा ही ये वीडियो वायरल होती रहती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को स्कूल फंक्शन के दौरान बनाया गया है.

इस वीडियो में एक लड़का और लड़की डांस कर रही है. स्कूल फंक्शन के दौरान सामने खड़े किसी शख्स ने वीडियो बना ली और इंटरनेट पर अपलोड कर दी. इस वीडियो को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना चल रहा है. सोशल मीडिया पर जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो इनके डांस की काफी तारीफ कर रहा है. पीछे खड़े स्कूल के छात्र-छात्राएं तालियां बजा रहे हैं.

वीडियो की शुरूआत में उसका डांस थोड़ा सा नॉर्मल ही लगता है. लेकिन जैसे जैसे कुछ सेकेंड बीतते हैं . मगर कुछ सेकंड बाद लड़की ने ऐसे-ऐसे डांस स्पेप्स कर दिखाए कि लड़के की आंखें फटी की फटी रही गईं. एक पल के लिए वो कॉम्पिटिशन में खुद को हारा हुआ मानकर एक तरफ खड़ा हो गया. बता दें कि इस वायरल वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है और इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *