Sonu sood : एक्टर सोनू सूद पर BMC ने पुलिस में की FIR, 6 मंजिला इमारत को होटल बनाने का आरोप

Sonu sood : एक्टर सोनू सूद पर BMC ने पुलिस में की FIR, 6 मंजिला इमारत को होटल बनाने का आरोप

Sonu sood : लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद इसबार खुद एक मुसीबत में फंस गए हैं. बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद पर BMC ने पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में BMC ने आरोप लगाया है कि सोनू सूद ने गैरकानूनी तरीके से होटल का निर्माण किया है. बीएमसी का कहना है कि सोनू सूद ने अपनी 6 मंजिला इमारत को गैरकानूनी ढंग से उसे होटल में बदल दिया. बीएमसी की अनुमति के बिना रेजिडेंशल इमारत को कामर्शियल इमारत में तब्दील कर दिया है.

बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की

जूहू स्थित सोनू सूद की 6 मंजिला इमारत पर बीएमसी ने पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. 4 जनवरी को बीएमसी ने पुलिस से शिकायत कर कहा है कि सोनू की शक्ति सागर रिहाइशी इमारत को बिना अनुमति के होटल में बदल दिया गया है. बीएमसी ने पुलिस से सोनू पर महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग (MRTP) ऐक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की है.

सोनू सूद ने दिया ये जवाब

सोनू सूद ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने बीएमसी से यूजर चेंज की अनुमति मांगी थी. कोविड-19 की वजह से लॉकडाउन लगने की वजह से कोस्टल जोन अधिकारियों ने अनुमति देने में देर कर दी थी. हालांकि वो महाराष्ट कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी (MCZMA)की तरफ अनुमति मिलने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं उन्होंने ये भी साफ किया है कि उन्होंने किसी भी तरह से गैरकानूनी कार्य उस इमारत पर नहीं कराया है. पुलिस FIR के आधार पर अपनी शुरुआती जांच कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *