Bhojpuri Video Song : दिनेश लाल (निरहुआ) और शुभी शर्मा के गाने ने मचाया धमाल, दोनों का Romantic और Bold अंदाज वायरल

Bhojpuri Video Song : Lockdown में भोजपुरी सितारों का जलवा कायम है। लगातार भोजपुरी गानें रिलीज हो रहे हैं। अब भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का रोमांटिक गाना खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में निरहुआ के साथ शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) हैं।

दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में शुभी शर्मा ने अपनी अदाओं का बोल्ड और सेक्सी अंदाज दिखाया है। गुलाबी रंग की ड्रेस में शुभी शर्मा काफी सेक्सी लग रही हैं। वहीं, उनका डांस बहुत अच्छा लग रहा है।

‘पाला में लगा के कड़ी’ गाना यूट्यूब पर खूब वायरल (Bhojpuri Video Song) हो रहा है। इस गाने को 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने को खूब तारीफ मिल रही है। दोनों के फैंन्स, न सिर्फ इस गाने को शेयर कर रहे हैं बल्कि कमेंट भी कर रहे हैं। गाने में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है। शुभी शर्मा का बोल्ड अंदाज लोगों को खूब भा रहा है।

Bhojpuri Video Song of Nirahua and shubhi sharma

इस गाने पर अलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने आवाज दी है। श्याम देहाती ने इस गाने को लिखा है। गाने का संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है। आपको बता दें कि ये गाना (Bhojpuri Video Song) निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का है, जो एक सुपरहिट फिल्म है।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी और आशीष ने जबरदस्त अभिनय किया हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मंजुल ठाकुर हैं। फिल्म के प्रोड्यूस परवेश लाल यादव हैं।

भोजपुरी सिनेमा में कई फिल्में कर चुकी हैं शुभी शर्मा

बता दें कि शुभी शर्मा भोजपुरी सिनेमा की बहुचर्चित अदाकारा हैं। 2008 में शुभी ने अपने भोजपुरी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म ‘चलनी के चालल दुलहा’ से की थी। इसके बाद शुभी को एक के बाद एक भोजपुरी फिल्मों में काम मिला।

उन्होंने ‘संतान’, ‘दूल्हे राजा’, ‘छपरा एक्सप्रेस’, ‘भोजपुरिया दिल की धड़कन’, ‘दुल्हन चाही पकिस्तान से’ समेत कई बेतरीन फिल्मों में काम किया। शुभी शर्मा की भी भोजपुरी में अच्छी खासी फैन फोलोइंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *