Bhojpuri Video Song 2020 : ऐसे मनाई भोजपुरी फिल्म स्टार निरहुआ और रानी चटर्जी ने होली

Bhojpuri Video Song 2020 : ऐसे मनाई भोजपुरी फिल्म स्टार निरहुआ और रानी चटर्जी ने होली

Bhojpuri Video Song 2020 : होली (Bhojpuri Holi Video 2020) को लेकर जहां पूरे देश में धूम मची हुई है. वही, भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Movies 2020) इससे पीछे नहीं हुई है. होली के मौके पर भोजपुरी सितारों ने सोशल मीडिया ( Bhojpuri stars on social media) पर धमाल मचा रखा है. सोशल मीडिया पर जहां होली के मौके पर भोजपुरी फिल्म सितारे एक के बाद एक गाने रिलीज कर रहे हैं.

वहीं, भोजपुरी सितारों की सोशल मीडिया पर वीडियोज भी काफी वायरल हो रहे है. इस बीच भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी ने होली के मौके पर धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया में पब्लिश किया है. इस वीडियो में वो होली के मौके पर जमकर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/B9ijCh3gia9/?utm_source=ig_embed

Bhojpuri movies 2020

रानी चटर्जी (Bhojpuri actress rani chatterjee) जहां रणबीर कपूर के गाना ‘बलम पिचकारी’ पर नजर आ रही है. वही, (Bhojpuri actor nirhua) निरहुआ भोजपुरी संगीत पर सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया है. इन दोनों कलाकारों की वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

इन सितारों ने यह वीडियो सोशल मीडिया के टिकटॉक प्लेटफार्म पर अपलोड की हुई है. इस वीडियो को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी डाला हुआ है. निरहुआ और रानी चटर्जी के फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा के फैंस भी लगातार कमेंट करते नजर आ रहे हैं. इस बीच इन दोनों सितारों ने अपने सभी चाहने वालों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *