Monalisa Hot Dance Video : सोशल मीडिया में भोजपुरी सिंगर मोनालिसा का गाना हुआ वायरल, देखें वीडियो

Monalisa Hot Dance Video : सोशल मीडिया में भोजपुरी सिंगर मोनालिसा का गाना हुआ वायरल, देखें वीडियो

Monalisa Hot Dance Video : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा के बारे में कौन नहीं जानता होगा. मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की वह अदाकारा है जिनके डांस का दीवाना न सिर्फ बिहार है बल्कि उनके फैंस पूरे देश में हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उनके डांस मूव्स के चर्चे आम बात है. उनके मूव्स अधिकतर सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं.

मोनालिसा के फैंस को उनके फिल्मों और गानों का बहुत इंतजार रहता है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े कलाकारों के साथ उन्होंने अभिनय किया है. का रेन सोंग डांस उनके जबरदस्त वायरल गानों में से एक है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक डेढ़ मिलीयन हिट्स मिल चुके। वहीं लाखों लोगों ने इसे लाइक भी किया है .

इन दिनों सोशल मीडिया में मोनालिसा का एक गाना बहुत वायरल हो रहा है. इस गाने में वो भोजपुरी कलाकार निरहुआ के साथ सेक्सी मूव्स करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने लाल रंग की कास्ट्यूम पहन रखी है.

इस वीडियो में मोनालिसा बहुत सेक्सी लग रही हैं. मोनालिसा और निरहुआ की जोड़ी इंटरनेट पर बहुत पसंद किया जा रहा है. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को लाखों लोग देख चुनके हैं. वहीं लाखों लोगों ने इसे लाइक भी किया है .

Monalisa Hot Dance Video : देखिए मोनालिसा का हॉट और सेक्सी डांस वीडियो प्यासी मेरी जवानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *