Free HD movies डाउनलोड करने के लिए ये है बेस्ट वेबसाइट, एक क्लिक से करें डाउनलोड

Top websites for HD movies Download in Hindi : फ्री में HD फिल्में देखना किसे नहीं पसंद होता है. हालांकि, मुफ्त के चक्कर में कई बार फिल्मों की क्वालिटी सही ना होने पर लोग मूवी देखने से बचते रहते हैं. इंटरनेट पर मौजूद लाखों वेबसाइट्स में कुछ ही ऐसी वेबसाइट से जो मुफ्त फिल्में मुहैया करवाती हैं.

इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट भी मौजूद हैं जहां HD क्वालिटी में कंटेंट तो मौजूद होता है लेकिन बफरिंग के चलते मजा किरकिरा हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताएंगे, जहां पर आप एक क्लिक से मुफ्त में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं.

इस वेबसाइट की खास बात यह है कि यहां यूजर्स एक क्लिक से ही फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं. यहां आप फिल्मों की कैटेगरी भाषा के आधार पर चुन सकते हैं. फिर अपनी मनचाही फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं.

website on google

इस वेबसाइट की खास बात यह है कि इस वेबसाइट भी किसी भी तरह का अनचाहा ऐड नहीं दिया गया है. इसके साथ ही इस वेबसाइट में थर्ड पार्टी वेबसाइट भी ओपन नहीं होती हैं. इसलिए सुरक्षा के लिहाज से भी इस वेबसाइट को काफी सही मानी जाता है.

इस वेबसाइट के जरिए आप सिर्फ कंप्यूटर या लैपटॉप पर ही नहीं, अपने मोबाइल पर भी फिल्मों को डाउनलोड कर मनोरंजन का लुत्फ उठा सकते हैं. मोबाइल पर सिर्फ एक टच के जरिए आप किसी भी फिल्म को एचडी में डाउनलोड कर सकते हैं.

Download Free bollywood Movies

इस साइट पर फिल्मों की कई तरह की कैटिगरीज दी गई है. अपनी इच्छा के अनुसार इन कैटेगरी से फिल्मों को आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है. अलग-अलग कैटेगरी को अलग-अलग नाम दे दिया गया है, जिससे यूजर्स को फिल्मों को डाउनलोड करने में आसानी रहती है.

बॉलीवुड फिल्मों के लिए यहां पर इंडिया मूवीस के नाम से कैटेगरी दी गई है. यहां पर आप भारतीय फिल्मों को रिलीज डेट के हिसाब से डाउनलोड कर सकते हैं. इसका मतलब ये हुआ कि इस वेबसाइट पर दी गई सब-कैटिगरीज के जरिए आप एचडी में ईयर वाइज फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं

Top hollywood/bollywood movies download

यूजर्स का मनोरंजन फीका ना पड़े इसलिए यहां पर फिल्मों की स्पेशल कैटेगरी भी दी गई है. फिल्मों की स्पेशल कैटेगरी में मोस्ट पॉपुलर मूवीस को रखा गया है. इस कैटेगरी में टॉप 250 फिल्मों को जगह दी जाती है.

ये वो फिल्में होती है जो यूजर्स के विजिट और डाउनलोड के हिसाब से सिलेक्ट की जाती है. यानी अगर किसी फिल्म को ज्यादा से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर रहे हैं या उसको ऑनलाइन देख रहे हैं तो उस फिल्म को अपग्रेड कर इस कैटेगरी में डाल दिया जाता है. इससे यूजर्स को अच्छी मूवीज़ ढूंढने में समय नहीं लगता है.इस कैटेगरी में करीब ढाई सौ फिल्में हैं. ये सभी फिल्में अल्फाबेट के हिसाब से लगाई गई हैं जिससे यूजर को ढूंढने में आसानी रहे.

हॉलीवुड फिल्मों को भी कर सकते हैं डाउनलोड

अगर आप भी हॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं तो ये वेबसाइट आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है. इस वेबसाइट में हॉलीवुड फिल्मों का बहुत बड़ा संग्रह है. जहां पर यूजर्स के लिए आर्काइव नाम से एक खास कैटेगरी बनाई गई है.

इस कैटेगरी में साल 1900 लगाकर साल 2016 तक की हॉलीवुड फिल्में दी गई है. इसका मतलब यह हुआ इसके लिंक में जाकर आप लाखों फ़िल्में से अपनी मनपसंद फिल्म को चुन कर देख सकते हैं.

Dual-audio Movies कैटगरी की है भरमार

अगर पार्शियन फिल्में, फारसी फिल्में या साउथ इंडियन फिल्में आदि देखना पसंद करते हैं तो इस वेबसाइट के जरिए आप अपनी पसंद की फिल्म की डबिंग देख सकते हैं. यहां पर काफी डबिंग फिल्में मौजूद है. यानी यूजर्स के लिए डबिंग मूवीस का खजाना है. इस वेबसाइट के जरिए New dual audio movies डाउनलोड कर सकता है.

Mobile Friendly है ये वेबसाइट

मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने वाली इस वेबसाइट का नाम sv1.bia2dl.xyz है, जो किसी भी ब्राउजर पर आसानी से खुल जाती है. इसकी मदद से आप आसानी से फिल्में डाउनलो़ड कर सकते हैं. हालांकि गैरकानूनी तरह से फिल्मों को साझा करने की वजह से इसके डोमेन बदलते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *