Bhojpuri Star Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani Video: फिल्म ‘दिवानापन’ का गाना ‘ले गईल दिल हमार ओढ़नी’ का वीडियो वायरल

courtsey-google images

Khesari Lal and Kajal Raghwani song : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी सोशल मीडिया में खूब धमाल मचा रही है. ये जोड़ी अपने गाने ‘हमार ओढ़नी’ को लेकर सोशल मीडिया में तहलका मचाती नजर आ रही है.इस गाने में काजल राघवानी बहुत सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं.

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. तभी तो सोशल मीडिया वेबसाइट यूट्यूब पर ये गाना काफी दिनों से ट्रेंड कर रहा है. इन दोनों भोजपुरी कलाकारों की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

‘हमार ओढ़नी’ गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के लव केमेस्ट्री पर बनी फिल्म ‘दिवानापन’ का है. 2018 में आई इस फिल्म ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस में बहुत अच्छी कमाई की थी और सिनेमाघरों में जबदस्त हिट हुई थी.

फिल्म रिलीज होने के इतने दिनों बाद भी उसके गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते देखे जा सकते हैं. इस गाने को सिर्फ यूट्यूब पर ही 10 मिलियन बार देखा जा चुका है.

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा जगत में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के जबरदस्त फैन फॉलोवर्स हैं. इंटनेट पर इस जोड़ी को इनके फैंस सर्च करते रहते हैं. यहीं वजह है कि इस भोजपुरी स्टारर जोड़ी के फिल्मी गाने अधिकतर सोशल मीडिया में ट्रेंड करते रहते हैं. बता दें कि इन कलाकारों के किसी भी गाने को हिट होने में बिलकुल भी समय नहीं लगता है.

खेसारी लाल यादव ने बिग बॉस-13 शो से जुड़े किए कई खुलासे

वहीं, खेसारी लाल यादव बिग बॉस-13 से बाहर आने के बाद से लगातार सोशल मीडिया की हलचल बने हुए हैं. इस बीच खेसारी लाल यादव ने घर से बाहर आने के बाद बिग बॉस शो से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं.

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बिग बॉस 13 के शो में इंसान शैतान के रूप में बदल जाते हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि शो का फार्मेट उन्हें पसंद नहीं आया. इस शो में जाकर दो हफ्तों में उन्होंने सिर्फ लोगों का टार्चर ही झेला है. हालांकि इन सबके बावजूद कुछ लोगों से हमारी बहुत अच्छी दोस्ती भी हुई.

jitendra pal:
Leave a Comment

This website uses cookies.