amitabh bachchan : बॉलीवुड के Big B अमिताभ बच्चन को इसे देखते ही आ जाता है बुखार, KBC के सेट पर सुनाया डर का एक पुराना किस्सा

amitabh bachchan : बॉलीवुड के Big B अमिताभ बच्चन को इसे देखते ही आ जाता है बुखार, KBC के सेट पर सुनाया डर का एक पुराना किस्सा

amitabh bachchan : अमिताभ बच्चन इन दिनों KBC14 की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन इस दौरान वो शो में भाग लेने वाले लोगों और दर्शकों को कोई न अपना किस्सा सुनाते हैं। अमिताभ का एक और किस्सा सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही के टेलिकास्ट हुए शो में अमिताभ ने बताया कि उन्हें सांप से बहुत डर लगता है। कभी भी उनके सामने सांप आ जाता है तो उनके होश उड़ जाते हैं। उनके इस किस्से को सुनकर लोगों को काफी हैरानी भी हुई. एकबार तो उनके सामने रबर का सांप आ गया जिससे वो पूरी तरह से भयभीत हो गए.

सांप देखकर बिग बी को आया बुखार

बिग बी ने आगे बताया कि उन्हें सांप को देखकर बुखार आ जाता है। उन्होंने अपनी फिल्म का किस्सा सुनाते हुए कहा कि एक सीन में सांप को मेरे पास निकलना था। उन्होंने कहा उस सीन करते समय मेरी हालत ऐसी हो गई थी जो मैं आपको बता नहीं सकता। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने रबड़ का सांप इस्तेमाल किया। जब मैंने अपने डायलॉग बोल दिए उसके बाद सांप का मेरे ऊपर से गुज़रने का सीन शूट किया गया।

फिल्म में था रबड़ का सांप?

अमिताभ बच्चन ने आगे बताया कि जब ये सीन पूरा हुआ तो सारे लोगों ने ताली बजाई। इसके बाद उन्होंने बताया कि सीन पूरा हुआ तो असिस्टेंट डायरेक्ट ने मुझसे कहा जिस सांप के साथ आपने सीन कंप्लीट किया है वो रबड़ का सांप नहीं था वो असली सांप था। अमिताभ ने कहा ऐसा हुआ कैसे कि मैं असली सांप को नहीं पहचान पाया।इस शुक्रवार की शुरुआत अमिताभ ने फ्राइडे प्ले अलॉन्ग से थी। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के सवाल में सबसे तेज़ी से जवाब नवीन कुमार ने दिया। पहला राउंड जीतने के बाद वो हॉट सीट पर आए। इसी दौरान अमिताभ बच्चन ने सांप से जुड़ा किस्सा दर्शकों के साथ शेयर किया। अमिताभ बच्चन का सांप वाला किस्सा लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *