Navya Naveli Nanda Relationship : चोरी-चुपके इस लड़के को डेट कर रही हैं अमिताभ की नातिन, एक शो में दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

Navya Naveli Nanda Relationship : चोरी-चुपके इस लड़के को डेट कर रही हैं अमिताभ की नातिन, एक शो में दोस्त ने किया बड़ा खुलासा 1

Navya Naveli Nanda Relationship : बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। करण जौहर हर समय चर्चा में रहते हैं उनका शो कॉफी विद करण जिसके नए मेहमान ‘फोन भूत’ की स्टार कास्ट है। फोन भूत में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सुद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं। कॉफी विद करण शो पर कोई मेहमान आए और बवाल न मचे ऐसा कहा होत है।

ईशान ने एक शो के दौरान खोल दी पोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं शो को होस्ट करण जौहर ने ईशान खट्टर से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा, ईशान खट्टर ने ये बात मान ली है कि वो एक्ट्रेस अन्नया पांडे को डेट कर रहे थे लेकिन अभी वो अलग हैं।

वहीं अब बात करते हैं सिद्धांत चुतुर्वेदी की, सिद्धांत बार-बार कह रहे थे कि वो सिंगल हैं। लेकिन ईशान खट्टर ने सिद्धांत की पोल खोल दी।

रिलेशनशिप को लेकर दिया बड़ा हिंट

ईशान ने कहा कि सिद्धांत नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं। नव्या बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन हैं। ईशान ने ये बात खुले शब्दों में नहीं की, वो सिर्फ हिंट दे रहे थे। सिद्धांत ने रिलेशनशिप के सवाल पर कहा वो सिंगल हैं और अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। लेकिन इसी समय ईशान ने कहा मेबी यू शुड आस्क हिम अनंदा क्वेश्चन। ईशान ने अनदर शब्द की जगह अनंदा बोल दिया जिससे उनके रिलेशनशिप का बड़ा हिंट मिला। आपको बता दें कि करण जौहर के 50वें जन्मदिन के मौके पर सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या एक साथ डांस करते हुए दिखे थे। पार्टी में दोनों एक साथ समय बिताते हुए भी दिखे थे। ऐसे में अटकले ये लगाई जा रही हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।