क्रिकेटर ऋषभ पंत ने ईशा नेगी की तस्वीरें सोशल मीडिया में साझा की हैं, वीडियो में लिखा ये प्यारा संदेश

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के चर्चों के बाद लगता है क्रिकेट वर्ल्ड में अब अगला धमाका करने की बारी है. क्रिकेटर ऋषभ पंत और उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी की जो जल्द ही शायद सात फेरों के बंधन में बंधते हुए नजर आएंगे। जी, हां चौंकने की जरूरत नहीं, क्योंकि यह बात सच है कि मशहूर युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत जो अभी सिर्फ 21 वर्ष के हैं और उन्होंने हाल- फिलहाल में ही अमेरिका में हुए टेस्ट सीरीज में अपने स्कोर से क्रिकेट वर्ल्ड में तहलका मचा दिया. वह भी दूसरे बड़े स्कोरर बनकर एक नया रिकॉर्ड भी बनाने जा रहें हैं.

Rishabh-Pant-isha negi
courtsey-google images

सूत्रों के मुताबिक इस बार वो इन चर्चों में इसलिए है क्योंकि उन्होंने शादी करने का फैसला लिया है. वह भी अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया में ईशा के साथ अपनी एक तस्वीर को भी शेयर करते हुए लिखा है कि—“मैं आपको खुश रखना चाहता हूं।“

rishabh-isha
courtsey-google images

वहीं, दूसरी ओर ईशा ने भी अपने बायफ्रेंड ऋषभ पंत के साथ अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा किया और लिखा—“मेरे हमसफ़र , मेरे जीवन का प्यार।“ इन दोनों के बातों से यह बात तो साफ़ हो गई की यह एक बंधन में बंधने वाले हैं जो बहुत अच्छी खबर है मगर कब इसका खुलासा स्पष्ट नहीं हुआ है।
ऋषभ पंत के फैन्स भी बहुत खुश है तभी तो फोटो पोस्ट होने के बाद एक घंटे के बाद लगभग चार लाख से ऊपर लाइक और सात-आठ हजार से ऊपर कमेंट्स भी मिल गए। ऋषभ ने अपनी खुशियों का वजह केवल ईशा को बताया है। ईशा भी ऋषभ को अपना सबकुछ मानते हुए फोटो साझा करती है।

ईशा नेगी तस्वीरें

 [metaslider id=1806]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *