खेसारी लाल के गाने ने मचाया सोशल मीडिया में धमाल, सेक्सी डांस करती दिखी चांदनी सिंह

Bhojpuri Song : भोजुपरी सिनेमा देश की उभरती हुई फिल्म सिनेमा में शुमार है. इस इंडस्ट्री के कई कलाकारों का नाम देश ही नहीं पूरी दुनिया में खूब जाना जाता है. इस इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोविंग पूरे भोजपुरी सिनेमा में गर्दा मचा रही है.

यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर खेसारी लाल यादव का एक गाना बहुत वायरल हो रहा है. इस सांग में वो एकदम नए लुक में नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल का नया गाना ‘नइखे जात का करी’ गाना इन दिनों यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में चांदनी सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी को लोग खूब सराह रहे हैं.

बताते चलें कि खेसारी लाल यादव के जबरदस्त फैन फॉलोवर्स हैं, इस वजह से भी उनके गाने ट्रेंड करते रहते हैं. इस गाने को अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं सोशल मीडिया में इस गाने को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार पवन पांडे ने इस गाने के बोल लिखे हैं. वहीं, शंकर सिंह ने इस गाने में अपना संगीत दिया हुआ है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल के गाने और एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से की थी.

bhojpuri song

इस सफल शुरूआत के बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा को एक के बाद एक हिट गाने और फिल्में दी. 2012 में फिल्म साजन चले ससुराल में उन्होंने खूब सफलता हासिल की. खेसारी अपने लोक गायकी और ठेठ देहाती अंदाज के लिए बहुत पसंद किए जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *