Vande Bharat train : सहारनपुर के लोगों के लिए खुशखबरी, यात्रियों की सुविधा के लिए बहुत जल्द सहारनपुर की पटरियों से गुजरेगी वंदे भारत ट्रेन

Vande Bharat train : सहारनपुर के लोगों के लिए खुशखबरी, यात्रियों की सुविधा के लिए बहुत जल्द सहारनपुर की पटरियों से गुजरेगी वंदे भारत ट्रेन

Vande Bharat train : रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव दो दिन के लिए सहारनपुर पहुंचे हैं। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं और रेलवे प्रशासन ने उसका स्वागत किया। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सहरानपुर के लिए सौगात लेकर पहुंचे हैं। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्ययम से नई दिल्ली और छत्तीसगढ़ के बीच चलने वाली एक नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर उसको रवाना किया।

रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने कहा है कि सहारनपुर में रेलवे की जो अरबो-खरबों रुपये की ज़मीन लोगों द्वारा कराई गई है जल्द ही इसपर कार्रवाई होगी। अब नई दिल्ली से छत्तीसगढ़ के बीच चलने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। इस ट्रेन के चलने से लोगों को फायदा होगा। काफी लंबे समय से इसको चलाने की मांग चल रही थी।

अब रेलवे के टिकट रिफंड में नहीं लगेगा ज़्यादा समय

रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के अनुसार जल्द ही वंदे भारत ट्रेन भी चलाई जाएगी। यात्रियों को बेहतर सुविधा के लिए कार्य किए जाएंगे। अब रेलवे टिकट का रिफंड मिलने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा। पूरे सिस्टम को धीरे-घीरे बदला जा रहा है।

Vande Bharat train : सहारनपुर के लोगों के लिए खुशखबरी, यात्रियों की सुविधा के लिए बहुत जल्द सहारनपुर की पटरियों से गुजरेगी वंदे भारत ट्रेन 1

प्रधानमंत्री मोदी ने बेहतर सुविधा देने का संकल्प लिया है। सहानरनपुर में वुड कार्विंग क्षेत्र के देखते हुए यहां कंटेनर ट्रेनों को भी चलाया जाएगा।

सहरानपुर में जहां पार्टी कमज़ोर है वहां मज़बूत होगी

रेल मंत्री ने अपने सहारनपुर दौरे पर कहा है कि वो जनप्रतिनिधियों की समस्याओं को जानने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही वो लोकसभा-विधानसभा के क्षेत्रों में जाएंगे। देवबंद में ITI और इंजीनियरिंग के छात्रों से बातचीत करेंगे। इसके साथ ही स्टेशन की वर्कशॉप का निरीक्षण करेंगे। रेल मंत्री ने सहारनपुर, बिजनौर और अमरोहा की जिम्मेदारी भी सौंपी है। इन तीन ज़िलों में बीजेपी जहां-जहां हारी थी वहां वो अपना परचम लहराना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *