एक्ट्रेस shilpa shetty के पति Raj Kundra क्यों मुंह छुपाते आ रहे नजर, सोशल मीडिया में हुए फिर से ट्रोल!

एक्ट्रेस shilpa shetty के पति Raj Kundra क्यों मुंह छुपाते आ रहे नजर, सोशल मीडिया में हुए फिर से ट्रोल!

Raj Kundra : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल से बाहर आने के बाद नजरें चुराते दिख रहे हैं। अश्लील वीडियो बनाने के एक मामले में फंसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा इस बार अपना चेहरा दिखाए बिना ही सुर्खियों में हैं।

दरअसल, कुंद्रा इन दिनों अजीब तरह के फ़ैशन सेंस में है और इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीन नहीं हो रहा कि वीडियो में वाकई राज कुंद्रा हैं।

वीडियो में ऐसा क्या है ?

राज कुंद्रा को हाल ही में एक सिनेमा हॉल के बाहर मीडिया ने स्पॉट किया था. इस दौरान राज कुंद्रा का स्टाइल देखकर सभी हैरान थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा एक काले रंग की जैकेट पहने हैं। कुंद्रा ने चश्मा भी पहन रखा है, लेकिन खास बात ये है कि उन्होंने अपनी जैकेट से अपना पूरा चेहरा भी ढक रखा है. इस वीडियो में राज कुंद्रा को देखकर पहचान पाना मुश्किल है।

एक्ट्रेस shilpa shetty के पति Raj Kundra क्यों मुंह छुपाते आ रहे नजर, सोशल मीडिया में हुए फिर से ट्रोल! 1

हालांकि इस वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हैं. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को जमकर ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘ऐसा काम करते ही क्यों हो, जो मुंह छुपाना पड़े’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ये तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहा’।

पॉ*ग्राफी केस में गए थे जेल

गौरतलब है कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और प्रसारित करने के आरोप में 19 जुलाई 2021 को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लिया था।

एक्ट्रेस shilpa shetty के पति Raj Kundra क्यों मुंह छुपाते आ रहे नजर, सोशल मीडिया में हुए फिर से ट्रोल! 2

इस दौरान ये जानकारी सामने आई थी कि कुंद्रा बीते डेढ़ साल में 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बना चुके थे। जिसके बाद उन्हें करीब 2 महीने जेल की हवा खानी पड़ी। फिलहाल राज कुंद्रा सितंबर महीने से जमानत पर बाहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *