shabana azmi accident : एक्ट्रेस शबाना आजमी कार एक्सीडेंट में घायल, इस अस्पताल में चल रहा इलाज

Shabana azmi accident : बॉलीवुड की जानी-मानी कलाकार शबाना आजमी का एक्सीडेंट हो गया. शबाना आजमी का एक्सीडेंट मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ है. इस सड़क दुर्घटना में वह घायल हो गई. पुलिस के मुताबिक उन्हें इस हादसे में काफी चोटें आई हैं.

शबाना आजमी के साथ उनके ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं. शबाना के साथ उनकी कार में जावेद अख्तर भी थे. हालांकि इस दुर्घटना में वह बिल्कुल सुरक्षित रहे. पुलिस के मुताबिक शबाना आज़मी और उनके ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

shabana azami accident
shabana azami image

इन तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की दुर्घटना कितनी भयानक रही होगी. एक्सीडेंट शबाना आजमी की कार से ट्रक में हुई जोरदार टक्कर के बाद यह दुर्घटना हुई. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी कार किस तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

पुलिस अधीक्षक रायगढ़ के मुताबिक यह दुर्घटना मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर पालमपुर के पास करीब 3:30 बजे दोपहर में हुई. उन्होंने बताया शबाना को पहले मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में ले जाया गया. फिर एमजीएम हॉस्पिटल से अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल भेज दिया गया था. जहां अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉ संतोष शेट्टी ने देर शाम बताया कि शबाना की हालत स्थिर है. उन्हें डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में रखा गया है.

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुर्घटना में घायल अभिनेत्री के स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि सड़क दुर्घटना में शबाना आजमी के घायल होने की खबर दुखद है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

बता दें कि मशहूर फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी को पांच बार नेशनल फिल्म अवार्ड मिल चुका है उन्हें 1998 में पदम श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था शबाना आजमी को अंकुर अर्थ मंडी जैसी दिग्गज फिल्मों के लिए जाना जाता है