Sainik School admit card 2022 : सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम के संबंध में बड़ी खबर, 6वीं और 9वीं के छात्र-छात्राएं जरूर देखें ये जानकारी

Sainik School admit card 2022

Sainik School admit card 2022 : अगर आपपने बच्चे को सैनिक स्कूल में दाखिला दिलाने के लिए फार्म भर दिया है तो ये जानकारी आपके लिए बहुत जरूरी हो सकती है. सैनिक स्कूल ने 6वीं और 9वीं कक्षा में दाखिले के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड की तारीख निश्चित कर दी है. इस संबंध में राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी द्वारा ऑल इंडिया सैनिक स्कूल एंट्रेंस एग्जाम के लिए परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. इच्छुक अभ्यर्थियों को 9 जनवरी तक जल्द से जल्द प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड मिल जाएंगे. इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी (AISSEE) एआईएसएसईई एडमिट कार्ड 2022 के लिए पोर्टल पर नजर बनाए रखें. कोरोना को देखकर अगर कोई बदलाव होता है तो वेबासाइट पर सूचना अपडेट कर दी जाएगी.

6वीं और 9वीं कक्षा में दाखिले के एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर छात्रों को एडमिट कार्ड डाउनलोड करना पड़ेगा. बता दें कि एनटीए ने अभी तक AISSEE 2022 एडमिट कार्ड जारी करने की तारीख और समय की घोषणा नहीं की है। इसलिए स्टूडेंट्स पोर्टल पर तिथि की जांच करते रहें।

AISSEE 2022 शेड्यूल के अनुसार, कक्षा 6 के छात्रों के लिए AISSEE परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 4:30 बजे तक आयोजित होगी। वहीं कक्षा 9 में प्रवेश के लिए दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक परीक्षा आयोजित की जाएगी। NTA OMR उत्तर पुस्तिकाओं के माध्यम से AISSEE परीक्षा का आयोजन करेगा, जिसमें बहुविकल्पीय प्रश्न (MCQs) होंगे। वहीं परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।