Rajinikanth latest news : राजनीति में कदम रखेंगे रजनीकांत, 31 दिसंबर को होगा पार्टी का एलान

Rajinikanth latest news : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत अपने राजनीतिक सफर की ओर बढ़ चुके हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी पार्टी के एलान की तारीख भी निश्चित कर दी है. इसके बाद उनके राजनीति में शामिल होने की अटकलों पर विराम लग गया है. रजनीकांत ने ये जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल से खुद ट्वीट कर दी.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि 31 दिसंबर को वो अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे. वहीं 1 जनवरी 2021 से अपने राजनीतिक सफर की शुरूआत करेंगे. इसके साथ उन्होंने ट्वीट में ये भी कहा है कि वो राज्य में ईमानदार, भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शी सरकार बनाना चाहते हैं.

इसलिए उन्होंने जनता से अपील की है कि वो पूरी तरह से रजनीकांत का समर्थन करें. बताते चलें कि तमिलनाडू में 2021 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. रजनीकांत ने विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर ये फैसला लिया है.

इस बीच उन्होंने हैशटैग Let’s change everything’ और #Now or never के साथ अपनी बात रखी. वहीं, उनकी आगामी पार्टी के कार्यकर्ताओं से बातचीत पर पता चला की रजनीकांत आगामी समय में विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. हालही में रजनीकांत का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था.

लोगों से मांगा समर्थन

अपनी बीमारी के चलते ही उन्हें काफी समय सिंगापुर के अस्पताल में बिताना पड़ा था. वहीं कोरोना महामारी के दौरान उनके चिकित्सकीय इलाज के चलते उन्हें अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने का समय नहीं मिल पाया. यही वजह थी कि उन्हें पार्टी का एलान करने में काफी देर हो गई.

उनका लक्ष्य है कि वो तमिलनाडू की जनता के लिए कुछ करना चाहते हैं. इसकी वजह से ही उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी का एलान किया है. उन्होंने आम जनता से पार्टी को सपोर्ट करने का अनुरोध भी किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *