Isabelle Kaif song Mashallah : बॉलीवुड में एंट्री करेंगी कैटरीना की बहन, किया म्यूजिक वीडियो रिलीज

Isabelle Kaif song Mashallah : मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं.बॉलीवुड में एंट्री से पहले उन्होंने अपना एक अलबम रीलीज किया है. बॉलीवुड में जिस तरह से कैटरीना कैफ ने अपनी एक अलग जगह बनाई है.

उसी तरह अब उनकी बहन भी कैटरीना के नक्शे-कदम पर चलना चाह रही हैं. कैटरीना की छोटी बहन का नाम इजाबेल कैफ है. वो सलमान खान की आगामी फिल्म में नजर आ सकती हैं.

इसाबेल कैफ, अपने परिवार में सबसे छोटी हैं. उन्होंने सैन फ्रांसिस्को में एलिएंट इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। ऐसा नहीं है कि उन्होंने इसके पहले फिल्मों में काम नहीं किया है.

इसाबेल ने 2014 में डॉ। कैबी नामक एक फिल्म से अपनी शुरूआत की थी. इस फिल्म को उन्होंने कुणाल नय्यर, विनय विरमानी, और एड्रिएन पाल्सी के साथ काम किया था. वहीं इसाबेल ने सलमान खान प्रोडक्शन में इंडो कैनेडियन प्रोडक्शन में भी छोटा सा रोल दिया था.

सलमान खान ने किया किया वीडियो शेयर

उन्होंने 14 साल की उम्र से रही अपने करियर की शुरूआत मॉडल बनकर की थी. फैशन इंडस्ट्री में इसाबेल जाना माना नाम हैं. बड़ी बहन कैटरीना कैफ के बॉलीवुड में सफल होने के बाद उन्होंने थिएटर में काम करना शुरू कर दिया. यही वजह है सलमान खान भी उनका सपोर्ट कर रहे हैं. इस ट्वीट के जरिए सलमान कैटरीना की बहन को बॉलीवुड में सपोर्ट करना चाहते हैं.

हाल ही इजाबेल एक पंजाबी अलबम में नजर आई हैं. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके इस अलबम को शेयर किया हैं. इसमें सलमान खान उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने इजाबेल की तारीफ में लिखा है कि अरे वाह इजाबेल, ये गीत बहुत प्यारा है और आप बहुत अच्छी लग रही हैं. ढेर सारी बधाई. बताते चलें कि उनके इस अलबम के गाने ‘माशाल्लाह’ को पंजाबी सिंगर डीप मनी ने गाया है.

इजाबेल अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रहीं हैं. उनके ग्लैमरस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर उनके इस गीत को अब तक 21 लाख बार देखा जा चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *