देखिए Zee5 पर मुफ्त देखिए अनलिमिटेड फिल्में, गानें आदि, जानिए कैसे

free zee5 subscription

अगर आप भी फिल्में देखने के शौकीन हैं और मुफ्त में फिल्में देखने के लिए किसी सही प्लेटफॉर्म की तलाश कर रहे हैं. तो आज हम आपको मुफ्त में सबसक्रिप्शन पाने का आसान तरीका बताएगें. इस तरीके से आपको अपनी जेब ढीली नहीं करनी होगी.

इसके प्लान के साथ अनलिमिटेड फिल्में, गानें और टीवी सीरीयल्स आदि देख पाएंगे. इसे मुफ्त में इस्तेमाल करने के लिए आपके पास Vi (Vodafone- Idea) का प्रीपेड सिम होना चाहिए. दरअसल VI अपने ग्राहकों को ZEE5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रहे हैं.

बस आपको कंपनी के कुछ चुनिंदा रिचार्ज करवाने हैं. जिसके बाद आप इस सुविधा का मुफ्त में फायदा उठा सकते हैं. telecom talk वेबसाइट के मुताबिक VI अपने ग्राहको को ये आफर दे रहा है.

इन रिचार्ज पर मिल रहा फ्री ZEE5 सब्सक्रिप्शन

इसके लिए प्रीपेड ग्राहकों को 355 रुपये, 405 रुपये, 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. जिसके बाद उपभोक्ता आसानी से ZEE5 सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं. इस प्लान के साथ कंपनी ग्राहकों को 6 जीबी तक का डेटा भी मुफ्त में मुहैया करा रही है.

यानी इस प्लान के साथ ग्राहकों को डबल डेटा का लाभ भी मिल सकेगा. कंपनी का कहना है कि अगर उपभोक्ता ZEE5 सब्सक्रिप्शन को 28 दिनों के भीतर एक्टिवेट नहीं करते हैं तो ये प्लान अपने आप डिएक्टिवेट हो जाएगा. इसलिए ZEE5 सब्सक्रिप्शन पाने के लिए उपभोक्ताओं को रिचार्ज के तुरंत बाद इसे एक्टिव करना होगा

Vi ने बढ़ाई कीमतें

इस बीच वोडाफोन आईडिया ने अपनी दरों पर भी इजाफा किया है. इसके तहत पहले जो प्लान 598 रुपए में आसानी से मिल जाता था वो प्लान अब 694 रुपए का हो गया है. वहीं कंपनी ने 749 रुपए के प्लान को भी बढ़ाकर 799 कर दिया है. जानकारी के मुताबिक जिन सर्किल्स पर ये प्लान चल रहे थे अभी सिर्फ उन्हीं सर्कल पर इन दरों को बढ़ाया गया है